दिग्विजय ने शिवराज पर कसा तंज: बोले- मामा के झोले की काली कमाई में बिक गया एक और विधायक, शिवराज ने किया पलटवार



भोपाल। दमोह से कांग्रेस विधायक राहुल लोधी के पार्टी छोड़ने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मामा के झोले की काली कमाई में एक और विधायक बिक गया। लगता है, भाजपा में असली भाजपाइयों से अधिक बिके हुए गद्दार कांग्रेसी मामा भर देगा


मुझे उन ईमानदार संघ व भाजपा के कार्यकर्ताओं पर दया आती है, जिन्होंने भाजपा को यहां तक पहुंचाया गया। जयंत मलैया कहां हैं? शिवराज आपकी नौटंकी से तंग आकर प्रदेश की जनता ने आपको 2018 में ही घर बैठा दिया था।


शिवराज का पलटवार: शिवराज सिंह ने पलटवार करते हुए कहा है कि कांग्रेस आज एक ऐसी पार्टी बन गई है, जिसकी न दिशा है और न ही गति है। क्या पूरी कांग्रेस बिकाऊ है? भाजपा में शामिल होने वाले विधायक कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़े और जीते। तब तक यह सब सही थे, लेकिन पार्टी छोड़ते ही गद्दार हो गए।


क्योंकि, कमलनाथ सिर्फ अपने लिए ही काम कर रहे थे। विकास नहीं होने से विधायकों में घोर निराशा थी। ऐसे में उन्होंने कांग्रेस का दामन छोड़ दिया। गद्दारों से भर जाएगी पार्टी: दिग्विजय ने कहा कि एक-एक विधायक की कीमत 35-35 करोड़ रुपए दिए गए हैं। जनता को गद्दारों से नफरत है। सबक सिखाएगी।


चुनाव के बाद इस बार कांग्रेस आपका झोला खाली करा लेगी। इधर, अरुण यादव ने भी शिवराज को आड़े हाथ लिया है। उन्होंने कहा शिवराज अभी तो 28 में से 25 स्थानों पर आपको जनता के बीच जाने पर जिस विरोध का सामना करना पड़ रहा है, उस संकेत को भी नासमझ कर आप राजनैतिक बेशर्मी की इंतिहा कर रहे है। नैतिक मूल्यों में गिरने से अभी भी बाज नही आ रहे है, ऐसा न हो कि जनता भाजपा को जमीन में इतना गाड़ देगी के निकल नहीं पाओगे।


वेब खबर

वेब खबर



प्रमुख खबरें

राज्य

राजनीति