खेल

टीम इंडिया में न जोश दिख रहा और न ही जुनून, बांग्लादेश से हारने पर भड़का पूर्व आलराउंडर

खिलाड़ियों में देश के लिए खेलने का जुनून बुरी तरह से गायब हो गया है। उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से भारतीय टीम सही दिशा में नहीं जा रही है।

नई दिल्ली। टी-20 वर्ल्ड कप में शर्मनाक हार झेलने के बाद भी टीम इंडिया का निराशाजनक प्रदर्शन जारी। न्यूजीलैंड में वनडे सीरीज गंवाने के बाद अब टीम इंडिया को बांग्लादेश देश में भी तीन वनडे मैचों की सीरीज शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा हैं। यानि टीम इंडिया अपने दोनों शुरुआती बांग्लादेश से हार गई है। अब इस हार के बाद टीम इंडिया की आलोचना और तेज हो गई है। टीम इंडिया के पूर्व आलराउंडर मदनलाल ने तो भारतीय टीम की तीखी आलोचना की है।

मदन लाल ने बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज में 0-2 से हार के बाद टीम इंडिया की आलोचना करते हुए कहा कि खिलाड़ियों में देश के लिए खेलने का जुनून बुरी तरह से गायब हो गया है। उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से भारतीय टीम सही दिशा में नहीं जा रही है। मैंने देर से टीम में इंटनेसिटी नहीं देखी है। मैंने पिछले कुछ वर्षों में उनमें ‘जोश’ नहीं देखा है। उन्होंने कहा, वे बिल्कुल भी भारतीय टीम की तरह नहीं दिख रहे हैं। देश के लिए खेलने का जुनून गायब है। या तो उनका शरीर बहुत थक गया है और यह एक गंभीर चिंता का विषय है।

लाल ने यह भी कहा कि अगर खिलाड़ी आराम करना चाहते हैं तो उन्हें आईपीएल सीजन के दौरान ऐसा करना चाहिए। लाल कहते हैं अगर भारतीय टीम आईसीसी ट्रॉफी नहीं जीतती है, तो देश का क्रिकेट नीचे चला जाएगा। बता दें रोहित शर्मा जब से कप्तान और द्रविड़ कोच बने हैं इन दोनों ने खिलाड़ियों के वर्कलोड पर जरूरत से ज्यादा बात की है। एक दो मैच खेलने के बाद लगता है अब खिलाड़ी को इतने ही मैचों के आराम की जरूरत है।

WebKhabar

2009 से लगातार जारी समाचार पोर्टल webkhabar.com अपनी विशिष्ट तथ्यात्मक खबरों और विश्लेषण के लिए अपने पाठकों के बीच जाना जाता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button