मनोरंजन

Maharani 2 Trailer Release : सत्ता के लिए पति से मुकाबला करेंगी हुमा कुरैशी, ‘रानी भारती’ की निभाएंगी भूमिका

बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) एक ऐसी अदाकारा हैं, जो अपने अभिनय से बॉलीवुड में लोहा मनवा चुकी हैं। हुमा की फिल्मों को ही नहीं बल्कि उनकी वेब सीरीज को भी काफी सराहा जाता है। उनकी वेब सीरीज ‘महारानी’ (Maharani  )के पहले सीजन को दर्शकों ने खूब पसंद किया था और तभी से दर्शकों को इस सीरीज के दूसरा पार्ट का बेसब्री से इंतजार है। फिलहाल मेकर्स ने अब ‘महारानी 2’ (Maharani 2 )का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। जिसमें जबरदस्त राजनीति के साथ क्राइम भी देखने को मिल रहा है। फिलहाल एक बार फिर से अपने हाव-भाव और दमदार डायलॉग डिलीवरी से हुमा कुरैशी ने कुछ ही देर में महफिल लूट ली है। साधारण गृहिणी से राजनेता बनी रानी के रूप में हुमा धाकड़ अंदाज में नजर आ रही हैं।

Huma Qureshi

Huma Qureshi की पति से होगी भिंड़त

जैसा कि आप ‘महारानी सीजन 2’ (Maharani 2 ) के ट्रेलर में देख सकते हैं। नवीन कुमार बिहार के मुख्यमंत्री बनने की कोशिश में अभी भी लगे हुए हैं। वहीं, विपक्ष रानी भारती के पीछे हाथ धोकर पड़ा हुआ है। मगर इस बार रानी का मुकाबला अपने खुद के पति से भी होने वाला है। ऐसे में चारों तरफ से घिरी रानी भारती भी ठान कर बैठी है कि सामने वाले किसी भी इंसान को यूं ही नहीं छोड़ेंगी। ट्रेलर देखने से ही पता चल रहा है कि सीजन 2 में न सिर्फ राजनीति बल्कि जबरदस्त क्राइम देखने को मिलने वाला है। इस ट्रेलर में कुछ देर बाद हुमा कुरैशी की रानी के अंदाज में दमदार एंट्री दिखाई गई है, जो अपने प्रदेश को अपराध मुक्त रखना चाहती है।

http://

Maharani 2 में रानी भारती’ की भूमिका में हुमा

‘महारानी सीजन 2’ (Maharani 2 ) की बात करें तो, ‘महारानी’ राजनीति से प्रेरित वेब सीरीज है, जिसमें हुमा कुरैशी ‘रानी भारती’ की भूमिका में हैं, जो एक राजनीतिक घटना की वजह से एक आम महिला से बिहार की मुख्यमंत्री बन जाती है। ये सीरीज कांगड़ा टॉकीज ने निर्मित की और रवींद्र गौतम ने इसका निर्देशन किया है। ‘महारानी 2’ में हुमा कुरैशी के अलावा सोहम शाह, अमित सियाल, विनीत कुमार, इनामुलहक, कनी कस्तूरी, अनुजा साठे, प्रमोद पाठक और नेहा चौहान भी मुख्य भूमिकाओं में है। ये सीरीज सोनी लिव पर 25 अगस्त, 2022 को रिलीज होगी।

 सीरीज का पहला पार्ट भी था शानदार

महारानी सीरीज का पहला पार्ट भी शानदार था। दर्शकों का सीरीज का पहला पार्ट काफी पसंंद आया था।भारती (Huma Quereshi) एक गृहिणी और बिहार के मुख्यमंत्री भीमा (Sohel Shah) की पत्नी हैं। वह अपने घर और अपने पति की परवाह करती है। वह अपने बैग पैक करना चाहती है और अपने पति के बिहार के सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद वापस गाँव जाना चाहती है। लेकिन उसका जीवन तब बदल जाता है जब उसके उत्तराधिकारी के नाम की घोषणा करने के लिए उसके पति और बिहार के सीएम बनते हैं। जबकि उनकी पार्टी के सदस्य यह सुनने के लिए उत्साहित दिखते हैं कि अभिषेक किसने किया है, वह रानी को अपना उत्तराधिकारी बनाते हैं, जिससे सभी को आश्चर्य होता है।

Web Khabar

2009 से लगातार जारी समाचार पोर्टल webkhabar.com अपनी विशिष्ट तथ्यात्मक खबरों और विश्लेषण के लिए अपने पाठकों के बीच जाना जाता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button