खेल

बहुत अच्छा लगता है ताजी हवा में सांस लेना, पंत ने ऐसे बयां किया अपना दर्द

इंस्टाग्राम में वायरल हो रही फोटो में वे कमरे से बाहर खुले आसमान के नीचे बैठे हुए ऊपर वाले का आभार व्यक्त कर रहे हैं जिसने उन्हें एक बार फिर से ताजी हवा में सांस लेने में सक्षम बनाया।

मुंबई। टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज और विकेटकीपर ऋषभ पंत बीते 30 दिसंबर को एक भीषण हादसे का शिकार हो गए थे। उनकी कार डिवाइटर से टकराने के बाद जलकर खाक हो गई थी। हालांकि वह अपनी जान बचाने में सफल रहे थे। उन्हें इस हादसे में गंभीर चोटें आई थी। अभी उनका इलना मुंबई के एक अस्पताल में चल रहा है। वह ठीक भी हो गए हैं। ठीक होने पर पंत ने इंस्टाग्राम पर एक अपडेट साझा किया है।

इंस्टाग्राम में वायरल हो रही फोटो में वे कमरे से बाहर खुले आसमान के नीचे बैठे हुए ऊपर वाले का आभार व्यक्त कर रहे हैं जिसने उन्हें एक बार फिर से ताजी हवा में सांस लेने में सक्षम बनाया। इस फोटो पर उन्होंने एक दिलकश कैप्शन भी लिखा है। जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्होंने जिंदगी की आस छोड़ दी थी। पंत ने फोटो के कैप्शन में लिखा- कभी नहीं पता था कि बाहर बैठ भी पाऊंगा और ताजी हवा में सांस लेना बहुत अच्छा लगता है।

कभी नहीं पता था कि बाहर बैठ भी पाऊंगा
बता दें पंत 30 दिसंबर को दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर एक भयानक कार दुर्घटना में शामिल थे। भारत के विकेटकीपर की गाड़ी डिवाइडर से टकराकर आग की चपेट में आ गई। उनके माथे पर चोट लगी है, उनके दाहिने घुटने में लिगामेंट फट गया है, साथ ही उनकी दाहिनी कलाई, टखने, पैर की अंगुली और पीठ में चोटें आई हैं। पंत के लिए बहुत राहत की बात ये रही कि उनके स्कैन के परिणामों से पता चला कि उनका दिमाग और रीढ़ की हड्डी पर कोई असर नहीं पड़ा।

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button