Life Styleफैशन

इन न्यू ट्रेंडी ब्लाउज के साथ करे खुद के लुक को Enhance, एक्ट्रेस भी बरपाती है इनमें कहर

साड़ी पहनना लगभग हर इंडियन वुमन को काफी ज्यादा पसंद होता है, लेकिन अक्सर महिलाएं अपनी साड़ी के साथ पेयर करने वाले ब्लाउज डिजाइन को लेकर चिंता में रहती है।

लाइफस्टाइल डेस्क : साड़ी पहनना लगभग हर इंडियन वुमन को काफी ज्यादा पसंद होता है, लेकिन अक्सर महिलाएं अपनी साड़ी के साथ पेयर करने वाले ब्लाउज डिजाइन को लेकर चिंता में रहती है, क्योंकि एकमात्र ब्लाउज ही ऐसा आउटफिट है। जिसके मैचड न होने की वजह से या फिर फिटिंग नहीं होने की वजह से साड़ी काफी अजीब लगती है। चाहे फिर आपकी साड़ी कितनी ही एक्सपेंसिव और फुल ऑन फैशनेबल क्यों न हो।

क्या साड़ी पहनना आपको भी पसंद है? लेकिन वही पुराने ब्लाउज डिजाइन को लेकर आप कंफ्यूज हैं तो आज हम आपको कुछ ऐसे ट्रेंडी ब्लाउज स्लीव्स की डिजाइन बता रहे हैं जिसे पहनकर आप का लुक क्लासी और एलिगेंट लगेगा।

 

 

पफ स्लीव्स एक बार फिर से ट्रेंड में बना हुआ है। इस स्लीव वाले ब्लाउज सिंपल साड़ी को भी अलीगंज लोग देते हैं। आप चाहे तो स्लीव्स को और भी ज्यादा ट्रेंडी लुक देने के लिए इस पर डिजाइन बनवा सकती हैं। इस तरह के ब्लाउज पार्टी के लिए बेस्ट है।

 

पीजेंट स्लीव ब्लाउज का डिजाइन बिल्कुल ट्रेंड में बना हुआ है। इस तरह स्वील थोड़ी सी पफी होती है। इसमें पूरा हाथ कवर हो जाता है। पीजेंट स्लीव्स ज्यादातर वी नेक ब्लाउज पर ही बनाया जाता है। अगर आप अपनी सिंपल साड़ी को एलिगेंट लुक देना चाहती हैं, तो इस तरह की ब्लाउज डिजाइन करवा सकती हैं।

 

बैल स्लीव्स ब्लाउज से आपके स्टाइल में इजाफा हो सकता है। आप चाहे तो बेल स्लीव्स के लिए अलग रंग का कपड़ा इस्तेमाल कर सकती है। आप बैल स्लीव्स के साथ एक्सपेरिमेंट भी कर सकती है।  इसमें लेयरिंग भी बनवा सकती हैं। साथ ही इस पर कढ़ाई की हो तो और भी ज्यादा जचेगा।

 

90 के दशक का काफी लोकप्रिय एल्बो लेंथ ब्लाउज़ एक बार फिर लोकप्रियता हासिल कर रहा हैं। इस सिंपल ब्लाउज़ स्लीव डिज़ाइन को किसी भी फ़ैब्रिक की किसी भी तरह की साड़ी के साथ पेयर किया जा सकता है और ये एकदम क्लासी लुक देगा।

 

अगर सिंपल साड़ी के साथ भी आप मॉडर्न लुक चाहती हैं, तो फिर डिजाइन वाली ब्लाउज सबसे बेस्ट है। आजकल इस तरह के स्लीव्स वाले डिजाइन खूब पसंद किए जा रहे हैं। आप चाहें तो इसमें सिंगल से लेकर डबल ट्रिपल लेयर तक लगवा सकती है।

 

फिट फुल स्लीव्स आपके आउटफिट को रॉयल लुक देती हैं। खासकर जब आप लहंगा चुन रही हों! यह एक साधारण ब्लाउज स्लीव डिज़ाइन है। फिर भी क्लासी लुक देता है।

अगर आपको खुद को पार्टी या शादी में सेक्सी रिप्रेजेंट करना है, तो आप बैकलेस ब्लाउज डिजाइन भी चुन सकती हैं। यह इन दिनों खूब डिमांड में है। बैकलेस ब्लाउज ना केवल आपकी सिंपल सी साड़ी की ग्रेस बढ़ाएगा बल्कि आपको भी सेक्सी लुक देंगा।

WebKhabar

2009 से लगातार जारी समाचार पोर्टल webkhabar.com अपनी विशिष्ट तथ्यात्मक खबरों और विश्लेषण के लिए अपने पाठकों के बीच जाना जाता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button