खेल

संजू के साथ हो रही गंदी राजनीति, उन्हें कर दो रिटायर: टीम में जगह नहीं मिलने पर भड़के फैंस

संजू सैमसन की जिंदगी को इस तरह बर्बाद करने का अधिकार आपके पास नहीं है। हम उनको और क्रिकेट खेलते देखना चाहते हैं ना कि आपके पसंदीदा पंत, ईशान, हुडा जैसे खिलाड़ियों को।

नई दिल्ली। भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही तीन टी-20 मैचों की सीरीज का आज आखिरी मुकाबला खेला जा रहा है। दोनो टीमों के बीच आज का मुकाबला नेपियर के मैकलीन पार्क में खेला जा रहा है। आज खेले जा रहे मुकाबले से पहले उम्मीद की जा रही थी टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पंड्या अपने प्लेइंग इलेवन में बदलाव कर संजू सैमसन को खेलने का मौका देंगे, लेकिन प्लेइंग इलेवन से उनका नाम गायब रहा। इसको लेकर अब संजू के फैंस का गुस्सा फूट गया है।

फैंस इस बात से आहत हैं सैमसन एक और मैच नहीं खेल पाए। फैंस ने तो यहां तक कह दिया कि बेहतर यही होगा की संजू सैमसन को रिटायर कर दो, ताकि वह विदेशी क्रिकेट लीग जैसे कि बिग बैश लीग में खेल सके। फैंस ने यह भी आरोप लगाया कि संजू सैमसन के गंदी राजनीति हो रही है। जिसके चलते या तो उनका टीम में चयन नहीं होता, अगर हो भी जाता है तो उन्हें प्लेइंग इलवेन में जगह नहीं मिलती।

द्रविड़ को हटा देना चाहिए कोच पद से
राजू नाम के यूजर कहते हैं सैमसन ने 2015 में टी-20 डेब्यू किया था और भी अभी तक केवल 16 ही मैच खेले हैं। ऋषभ पंत ने 2017 में टी-20 डेब्यू किया और भी अभी तक 65 मुकाबले खेल चुके हैं। बीस्ट डिविलियर्स नाम के अकाउंट से कहा जाता है कि राहुल द्रविड़ को टीम इंडिया के कोच से हटा देना चाहिए जो नहीं जानते हैं कि किस तरह की पिचों पर किस तरह का प्लेयर बेस्ट रहता है। आगे एक फैंस कहते हैं कि संजू सैमसन की जिंदगी को इस तरह बर्बाद करने का अधिकार आपके पास नहीं है। हम उनको और क्रिकेट खेलते देखना चाहते हैं ना कि आपके पसंदीदा पंत, ईशान, हुडा जैसे खिलाड़ियों को।

प्रतिभा के साथ हो रहा खिलवाड़
वहीं एक अन्य यूजन ने लिखा की मैं एक हार्डकोर क्रिकेट फैन था और आज भी हूं लेकिन मैं अबसे क्रिकेट देखना छोड़ रहा हूं क्योंकि भारतीय टीम में गंदी राजनीति लगातार जारी है। उन्होंने वर्ल्ड कप से कभी नहीं सीखा है। जो प्रतिभा हमारे पास है और हम उसके साथ कैसे खिलवाड़ कर रहे हैं इससे मुझे काफी डिप्रेशन हो रहा है। बता दें कि यह पहला मौका नहीं है, जब सिलेक्शन कमेटी संजू के फैंस के निशाने पर आई है। इससे पहले जब उनका टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम में नहीं चुना गया था, तब भी चयन समिति संजू के फैंस के निशाने पर आई थी।

Web Khabar

2009 से लगातार जारी समाचार पोर्टल webkhabar.com अपनी विशिष्ट तथ्यात्मक खबरों और विश्लेषण के लिए अपने पाठकों के बीच जाना जाता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button