मनोरंजन

Bobby Deol ने प्रकाश कौर के साथ फोटो की शेयर, सोशल मीडिया पर दोनों की बॉन्डिंग के हो रहे चर्चे, जानिए कौन हैं प्रकाश कौर?

बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल (Bobby Deol) बीते कई समय से अपनी सीरीज आश्रम (Aashram) को लेकर चर्चा में बने हुए थे। सीरीज में एक्टर का अभिनय लोगों को खूब पसंद आया। यही वजह है कि उनकी इस सीरीज के तीन सीजन रिलीज हो चुके हैं। वहीं अब एक्टर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। हालांकि, इस बार चर्चा का विषय कोई सीरीज या फिल्म नहीं बल्कि एक्टर की एक तस्वीर है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में  बॉबी देओल (Bobby Deol)  अपनी मां प्रकाश कौर (Prakash Kaur) संग  नजर आ रहे हैं। इन फोटोज में मां-बेटे की क्यूट बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है। सेट पर प्रकाश कौर, बॉबी देओल से मिलने गई थीं, जिसके बाद एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर दो फोटोज शेयर कीं। मां-बेटे की ये फोटोज फैन्स का दिल जीत रही हैं। इंटरनेट पर इस समय दोनों की बॉन्डिंग के चर्चे हो रहे हैं।

पिंक कलर की पगड़ी वायरल हो रही फोटो

एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol)  ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां प्रकाश कौर (Prakash Kour) के साथ फोटो शेयर किया है। फोटो में बॉबी देओल ने पिंक कलर की पगड़ी बांधी हुई है। पठानी सफेद कुर्ता-पायजामा पहना हुआ है। पास ही में मां प्रकाश कौर बैठी हैं। पहली फोटो में तो प्रकाश कौर कैमरे के सामने मुस्कुराती दिख रही हैं। वहीं, दूसरी फोटो में दोनों कुछ बात करते नजर आ रहे हैं। फोटोज शेयर करते हुए बॉबी देओल ने कैप्शन में ‘लव यू मां’ लिखा है। इस के साथ लाल रंग की हार्ट इमोजी बनाई है। साफ तौर पर नजर आ रहा है कि बॉबी देओल, अपनी मां से कितना प्यार करते हैं।

http://

View this post on Instagram

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

 

Bobby Deol की फोटोज पर कॉमेंट कर रहे सेलेब्स

बॉबी देओल (Bobby Deol) की इन फोटोज पर सेलेब्स कॉमेंट कर रहे हैं और प्रकाश कौर पर प्यार बरसा रहे हैं। इसके अलावा फैन्स के भी कॉमेंट्स कुछ खास हैं। एक फैन ने लिखा, ‘प्रकाश कौर बहुत ज्यादा सनी पाजी की तरह दिखती हैं।’ वहीं, एक और फैन ने बॉबी देओल की तारीफ करते हुए लिखा, ‘पाजी पगड़ी में बहुत अच्छे लग रहे हो।’ पंजाब में बॉबी देओल (Bobby Deol) अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग में व्यस्त हैं। मां प्रकाश कौर भी एक्टर के साथ ही हैं। इससे पहले भी  बॉबी देओल (Bobby Deol) ने फैन्स को ट्रीट देते हुए पापा धर्मेंद्र और भाई सनी देओल के साथ एक फोटो शेयर की थी। सोशल मीडिया पर यह खूब वायरल भी हुई थी। बॉबी देओल ने फोटो के कैप्शन में बताया था कि लाइफ, केवल प्यार करने का तरीका आपको सिखाती है। यह बहुत प्यारी होती है। खुश रहने का एकमात्र तरीका प्यार करना और प्यार लेना ही है।

Bobby Deol

सनी और बॉबी की मां हैं प्रकाश कौर

दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra ) की पहली पत्नी प्रकाश कौर हैं। कपल ने साल 1957 में शादी की थी, जब धर्मेंद्र मात्र 19 साल के थे। एक्टर ने उस दौरान अपना एक्टिंग में डेब्यू भी नहीं किया था। प्रकाश कौर एक होममेकर और चार बच्चों सनी देओल, बॉबी देओल, विजेता देओल और अजेता देओल की मां हैं। जहां सनी देओल और बॉबी देओल ने पिता की तरह सिनेमा में अपनी पहचान बनाई तो वहीं अजीता और विजीता हिंदी सिनेमा से दूर ही रहीं। बहुत कम ही ऐसा मौका होता है, जब प्रकाश कौर मीडिया से बातचीत करते हुए दिखाई दी हों।धर्मेंद्र ने फिर दूसरी शादी हेमा मालिनी  से कर ली थी। हालांकि उन्होंने पहली पत्नी को तलाक नहीं दिया था। धर्मेंद्र, हेमा मालिनी के साथ तो फोटोज शेयर करते रहते हैं। लेकिन पहली पत्नी के साथ नहीं। हालांकि सनी और बॉबी कभी-कभी मां के साथ फोटो शेयर कर देते हैं।  हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल  हुई थीं, जिसमें प्रकाश कौर अपने बड़े बेटे सनी देओल के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं थीं।

Bobby Deol

Bobby Deol ने फिल्म ‘बरसात’ से बॉलीवुड में किया था डेब्यू

बॉबी देओल (Bobby Deol) के करियर  बारे में बात करें तो साल 1995 में उन्होंने फिल्म बरसात से बॉलीवुड डेब्यू किया था। उन्होंने करियर के शुरुआत में कई हिट फिल्में दीं। हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म गुप्त के 25 साल पूरे होने का सेलिब्रेशन किया। इस दौरान उनके साथ फिल्म की उनकी को-स्टार रहीं काजोल भी शामिल थीं। बॉबी लास्ट लव होस्टल में नजर आए थे जिसमें उनके साथ सान्या मल्होत्रा और विक्रांत मैसी लीड रोल में थे। फिल्म को काफी पसंद किया गया और विलेन के रूप में बॉबी की खूब तारीफ हुई।  हाल ही में बॉबी देओल ने काजोल के साथ फिल्म ‘गुप्त’ के 25 साल पूरे होने की खुशी में ग्रैंड पार्टी की थी।

 

Web Khabar

2009 से लगातार जारी समाचार पोर्टल webkhabar.com अपनी विशिष्ट तथ्यात्मक खबरों और विश्लेषण के लिए अपने पाठकों के बीच जाना जाता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button