मनोरंजन

कौन हैं Anusha Dandekar?, जो सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते ही छा जाती हैं

एक्ट्रेस वीजे अनुषा दांडेकर(Anusha Dandekar) आए दिन अपनी हॉट-हॉट तस्वीरें शेयर करती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। उनकी स्टनिंग फोटोज से नजरें हटा पाना मुश्किल है। शेयर की गई तस्वीरों में अनुषा काउच पर बैठी नजर आ रही है। इस दौरान अपने टोंड लेग्स को फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रही हैं। अनुषा दांडेकर ने बेबी पिंक कलर की ड्रेस में बेहद हॉट लग रही हैं। उन्होंने स्ट्रैपलेस ब्रा पहना है, जिसे उन्होंने थाई-हाई स्लिट स्कर्ट के साथ पेयर किया है। अनुषा ने अपने बालों को खुला छोड़ दिया है और न्यूड मेकअप के साथ अपने लुक ग्लैमरस बनाया है।

anusha dandekar

 कौन हैं Anusha Dandekar?

अनुषा दांडेकर(Anusha Dandekar) एक ऑस्ट्रेलियाई-भारतीय अभिनेत्री, गायिका और वीजे या वीडियो जॉकी हैं। ऑस्ट्रेलिया में जन्मी, अभिनेत्री ने भारत में अपना करियर बनाया और भारत के युवाओं के बीच एक प्रमुख पसंदीदा है।अनुषा ने फिल्मो और टीवी में काम करने के आलावा टीवी विज्ञापनों में भी काम किया है ,एक फैशन आइकन होने के नाते दांडेकर ने कॉस्मोपॉलिटन , एले और सेवेंटीन के कवर पर भी काम किया है । वह रीबॉक , टोनी एंड गाइ और ली जीन्स ब्रांडों के विज्ञापनों में भी देखी गई है।साल 2021में Salman Khan के शो बिग बॉस 15 में प्रतियोगी करण कुंद्रा की एक्स गर्लफ्रेंड अनुषा दांडेकर को वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिये चुना गया है। दर्शको को शो में अनुषा और उनके एक्स बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के बीच गरमा गर्मी देखने को मिल सकती है।

anusha dandekar

19 साल में की करिअर की शुरुआत

Anusha Dandekar शुरू से ही अभिनेत्री बनना चाहती थी जिसकी वजह से 19 साल की उम्र में वह मुंबई चली गईं। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में उन्हें पहला ब्रेक एमटीवी के हाउस ऑफ स्टाइल शो से मिला। वह इस शो की होस्ट थीं। बाद में, उन्हें एक और एंकरिंग प्रोजेक्ट “डांस क्रू” मिला। अनुषा को मुख्य रूप से रियलिटी शो की एंकर के रूप में देखा जाता है। उसने एमटीवी टीन दिवा, लव स्कूल और एमटीवी न्यूज किया है। उन्होंने 2008 में सर्वश्रेष्ठ वीजे का पुरस्कार जीता। अनुषा ने 2014 में एमटीवी के इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल के जज के रूप में काम करने के बाद पहचान हासिल की। 2005 में, उन्होंने अमिताभ बच्चन, शर्मिला टैगोर, जॉन अब्राहम और संजय दत्त सहित लोकप्रिय भारतीय अभिनेताओं के साथ विरोध में अभिनय किया। उन्होंने 2006 में ‘विरुद्ध’ में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ डेब्यू पुरस्कार जीता। अनुषा को मिस बॉलीवुड और एंथनी कौन है जैसी फिल्मो में भी दिखाया गया था। उन्होंने फिल्म” एंथनी कौन है ” में संजय दत्त और अरशद वारसी के साथ काम किया। अनुषा ने मराठी फिल्में भी की हैं। उनकी पहली मराठी फिल्म “जय जय महाराष्ट्र माझा” 2012 में रिलीज हुई थी।

anusha dandekar

जेसन शाह को डेट कर रही अनुषा

अनुषा दांडेकर(Anusha Dandekar) वर्तमान में लोकप्रिय टीवी अभिनेता जेसन शाह को डेट कर रही हैं, जिन्होंने बैरिस्टर बाबू, झांसी की रानी और चंद्रशेखर जैसे कई टीवी शो में काम किया है। दोनों की मुलाकात एक म्यूजिक वीडियो शूट के सेट पर हुई थी। उन्होंने इससे पहले रणविजय सिंह को डेट किया। दोनों का ब्रेकअप होने के बाद अनुषा ने करण कुंद्रा को डेट करना शुरू कर दिया। लंबे समय तक दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में थे ।

 

anusha dandekar

Web Khabar

2009 से लगातार जारी समाचार पोर्टल webkhabar.com अपनी विशिष्ट तथ्यात्मक खबरों और विश्लेषण के लिए अपने पाठकों के बीच जाना जाता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button