मनोरंजन

अनुपमा को लगा बड़ा ‘झटका’, आखिर किसको मिला अनुपमा से ज्यादा ‘प्यार’

टीवी शोज की टीआरपी मेकर्स के लिए काफी महत्वपूर्ण होती है। अब ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल यानी बार्क की तरफ से इस साल के 48वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी गई है।

मनोरंजन डेस्क : टीवी शोज की टीआरपी मेकर्स के लिए काफी महत्वपूर्ण होती है। अब ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल यानी बार्क की तरफ से इस साल के 48वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी गई है। इस बार की रेटिंग को देखकर कहा जा सकता है कि ‘अनुपमा’ की स्टार कास्ट और मेकर्स को तगड़ा झटका लग सकता है। चालिए जानते हैं इस हफ्ते की टीआरपी का हाल।

अनुपमा/ गुम है किसी के प्यार में

रुपाली गांगुली का शो ‘अनुपमा’ लंबे वक्त से दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। ऐसे में यह टीआरपी चार्ट में भी टॉप पर बना हुआ है। शो में दिखाए जाने वाले हर ट्वीस्ट को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। इस बार का यह शो 2.6 मिनियन व्यूअरशिप के साथ पहले ही स्थान पर हैं। हालांकि, इस सप्ताह इसे नील भट्ट के शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ ने कड़ी टक्कर दी है। यह शो भी इस सप्ताह 2.6 मिलियन व्यूअरशिप के साथ पहले पायदान पर आ गया है।

इमली

‘इमली’ ने भी लंबे समय से टीआरपी चार्ट में अपनी जगह बनाई हुई है। शो में चीनी, इमली और अर्थव ने मिलकर खूब धमाल मचाया हुआ है।  जिसे दर्शकों के बीच काफी पसंद भी किया जा रहा है। इस सप्ताह यह शो 2.2 मिलियन व्यूअरशिप के साथ दूसरे स्थान पर आ गया है।

पांड्या स्टोर

पिछले कुछ समय से ‘पांड्या स्टोर’ ने भी दर्शकों का ध्यान काफी आकर्षित किया है। इस सप्ताह शो की टीआरपी में काफी सुधार देखने को मिला है। इसी के साथ यह तीसरे स्थान पर आ गया है, हालांकि, शो के मेकर्स के लिए यह काफी चैलेंजिंग है कि वह टॉप 5 में  शो को बनाए रखें।

फालतू/ ये रिश्ता क्या कहलाता है/ बिग बॉस 16

इस सप्ताह चौथे पायदान के लिए कड़ी टक्कर देखने को मिली है। तीन शोज में 2.0 की व्यूअरशिप के साथ चौथा पायदान हासिल किया है। इसमें ‘बिग बॉस 16’ ने भी अपनी जगह बना ली है।

ये है चाहतें

अबरार काजी और सरगुन कौर लुथरा के लीड रोल वाले इस शो ने टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 में अपनी जगह कायम कर ली है। हालांकि, इस बार शो को 5वां स्थान मिला है। अगर मेकर्स को इस चार्ट में बने रहना है कि उन्हें अब शो में और ट्विस्ट लाने होंगे।

 

WebKhabar

2009 से लगातार जारी समाचार पोर्टल webkhabar.com अपनी विशिष्ट तथ्यात्मक खबरों और विश्लेषण के लिए अपने पाठकों के बीच जाना जाता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button