मनोरंजन

Lal Singh Chaddha Bycott: रिलीज के पहले ही विवादों में घिर गई ‘लाल सिंह चड्ढा’, पीके से हो रही तुलना, आमिर खान ने बताया सच

सोशल मीडिया पर अगर आप एक्टिव हैं, तो इस बात को जानते ही होंगे कि फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) को लेकर लोग कितने ज्यादा गुस्से में है। ट्विटर पर #BoycottLaalSinghChaddha ‘ ट्रेंड कर रहा है। लोग आमिर और करीना पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं और फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं। हर तरफ लाल सिंह चड्ढा को लेकर चल रहे निगेटिव ट्रेंड की चर्चा हो रही है। फिल्म पर बढ़ते विवाद को देखते हुए कई लोगों ने  यह भी मान लिया है कि लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) फ्लॉप होने वाली है।  सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर काफी निगेटिव बातें हो रही हैं। ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) की तुलना ‘पीके’ से की जा रही है। लोगों का कहना है कि दोनों फिल्मों में आमिर ने एक जैसी एक्टिंग की है। अब इस पर आमिर खान ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और बताया है कि दोनों किरदारों में काफी अंतर है।

लाल भी बहुत इनोसेंट है और पीके भी

लाल सिंह चड्ढा में (Lal Singh Chaddha ) पीके की तरह एक्टिंग को लेकर आमिर खान ने (Aamir Khan) कहा कि मुझे लगता है कि आप लोगों को सबसे पहले फिल्म देखनी चाहिए। आमिर ने बताया कि लाल और पीके में इसलिए समान लगते हैं क्योंकि दोनों ही मासूम हैं। लाल भी बहुत इनोसेंट है और पीके भी। ये बहुत स्ट्रॉन्ग क्वालिटी है, जो दोनों में दिखती है। आमिर ने कहा, ट्रेलर देखकर हो सकता है कि आपको दोनों किरदारों के बीच अंतर पता न चले, लेकिन अगर आप लाल का पूरा परफॉर्मेंस देखेंगे तो मैं आशा करता हूं कि दोनों का किरदार आपको मासूम लगेगा। वो आपको अलग-अलग किरदार लगेंगे। वो आपको पीके नहीं लगेगा, मेरे हिसाब से।

हॉलीवुड फिल्म की रिमेक है ‘लाल सिंह चड्ढा’

मई में लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) का ट्रेलर लांच किया गया था। जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर निगेटिव बातें होने लगी। कुछ लोगों ने कहा कि आमिर खान ने पीके, धूम 3 और 3 इडियट्स में एक जैसी ही एक्टिंग की है। लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) फिल्म 1994 में बनी हॉलीवुड की बहुचर्चित फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का ऑफिशियल रिमेक है। मोना सिंह फिल्म में आमिर खान की मां के रोल में दिखेंगी। वही, आमिर खान के अपोजिट लीड रोल में करीना कपूर हैं। इससे पहले 3 इडियट्स में आमिर और करीना की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था। लेकिन अब लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) को बॉयकॉट करने की मांग के बीच आमिर और करीना को फैंस का एक बार फिर से प्यार मिलता है या नहीं। आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा  (Lal Singh Chaddha ) हॉलीडे के टाइम पर रिलीज हो रही है। रक्षा बंधन, स्वतंत्रता दिवस की छुट्टियां फिल्म के बिजनेस को बूस्ट कर सकती हैं।

Lal Singh Chaddha

आमिर-करीना की जोड़ी है हिट
आमिर खान और करीना कपूर खान भले ही इस समय ट्रोल्स के निशाने पर हैं। लेकिन इसमें कोई दोराय नहीं है कि दोनों स्टार्स की बड़ी फैन फॉलोइंग है। हेटर्स भले ही आमिर और करीना को खरी-खोटी सुना लें या फिर स्टार की फिल्म को बॉयकॉट करने की बात कह लें, लेकिन आमिर और करीना के फैंस उनकी फिल्म पर अपना प्यार जरूर लुटाएंगे। इससे पहले दोनों ब्लॉकबस्टर फिल्म 3 इडियट्स में साथ दिखे थे। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। दर्शकों ने दोनों पर अपना बेशुमार प्यार लुटाया था। ऐसे में करीना और आमिर के फैंस उन्हें एक बार फिर से बड़े पर्दे पर देखने के लिए सुपर एक्साइटेड हैं।

लंबे समय बाद  आमिर खान का कमबैक
आमिर खान (Aamir Khan) को भले ही कितना भी ट्रोल कर लिया जाए, लेकिन इस बात में कोई संदेह नहीं है कि वो बॉलीवुड के सबसे दमदार एक्टर हैं। आमिर फिल्मों में सिर्फ एक्टिंग नहीं करते, बल्कि अपने किरदारों को जीते भी हैं। आमिर की बड़ी फैन फॉलोइंग है। वे 4 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं। उन्हें आखिरी बार 2018 में ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में देखा गया था। ऐसे में फैंस आमिर को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेकरार हैं और जब आमिर अपने ड्रीम प्रोजेक्ट लाल सिंह चड्ढा के साथ पर्दे पर वापसी कर रहे हैं तो अपने फैंस को सिनेमाहॉल तक जरूर खींच लेंगे।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Web Khabar

2009 से लगातार जारी समाचार पोर्टल webkhabar.com अपनी विशिष्ट तथ्यात्मक खबरों और विश्लेषण के लिए अपने पाठकों के बीच जाना जाता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button