मनोरंजन

इमरान हाशमी ‘Tiger 3’ में सलमान खान को कड़ी टक्‍कर देने के लिए तैयार है ,शेयर की शर्टलेस PHOTO

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) में इमरान जो सलमान खान (Salman Khan) की ब्लॉकबस्टर हिट ‘टाइगर’ फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म की शूटिंग के लिए पूरी तरह तैयार हैं, वे फिल्म में विलेन का रोल निभा रहे हैं। ये पहली बार होगा जब सलमान और इमरान आमने सामने होंगे। दोनों के बीच होने वाली ये जंग का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) पिछले कुछ महीनों से जिम में खूब पसीना बहा रहे हैं। इसका सबूत उनकी लेटेस्‍ट तस्‍वीर है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है है। इमरान किस तरह मेहनत कर रहे हैं, इसकी झलक उन्‍होंने अपनी लेटेस्‍ट शर्टलेस तस्‍वीर में दिखाई है। जिम की यह पिक्‍चर उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है जिस देख फैंस काफी इम्‍प्रेस हैं। फोटो पर ऐक्‍टर ने कैप्‍शन दिया, ‘यह सिर्फ शुरुआत है!!!’अब फैंस इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के पोस्‍ट पर उनकी तारीफ कर रहे हैं और उनके 6 पैक ऐब्‍स (6 pack abs) देखकर दीवाने हो रहे हैं। इस पोस्ट पर 4 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। फोटो से जाहिर है कि एक्टर अपनी अगली फिल्म में रोल निभाने के लिए बहुत कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

6 पैक ऐब्‍स देख दीवाने हुए लोग
अब फैंस इमरान हाशमी के पोस्‍ट पर उनकी तारीफ कर रहे हैं और उनके 6 पैक ऐब्‍स देखकर दीवाने हो रहे हैं। बता दें, सलमान खान स्‍टारर ‘टाइगर 3’ में इमरान विलन के रोल में नजर आएंगे।

23 जुलाई से शुरू होगी शूटिंग
सलमान और कटरीना कैफ (Salman and Katrina Kaif) 23 जुलाई से मुंबई में ‘टाइगर 3’ की शूटिंग के लिए तैयार हैं। इस शेड्यूल में उन्‍हें इमरान हाशमी भी जॉइन करेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो इमरान फिल्‍म के टकराव वाले कुछ अहम सीन्‍स शूट करेंगे।

मेकर्स को विलन के लिए पर्फेक्‍ट लगे इमरान
सूत्रों ने बताया कि मेकर्स को विलन के लिए इमरान एकदम पर्फेक्‍ट लगे। यह थ्रिलर वहां से आगे बढ़ेगी जहां शाहरुख खान स्‍टारर ‘पठान’ की कहानी खत्‍म होगी। ‘पठान’ के क्‍लाइमैक्‍स के लिए सलमान ने कैमियो शूट किया है।

इसके बाद ‘चेहरे’ में नजर आएंगे इमरान
‘टाइगर 3’ के अलावा इमरान हाशमी ‘चेहरे’ में भी दिखेंगे। डायरेक्‍टर रूमी जाफरी की यह मिस्‍ट्री थ्रिलर 30 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना और लॉकडाउन की वजह से ऐसा नहीं हो सका। फिल्‍म में अमिताभ बच्‍चन, अन्‍नू कपूर, रघुवीर यादव, रिया चक्रवर्ती जैसे ऐक्‍टर्स भी अहम रोल में हैं।

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button