अन्य खबरें

राजस्थान में हादसा: गोवर्धन परिक्रमा कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार ट्राले से टकराई, पांच की मौत

जयपुर। राजस्थान (Rajasthan) में आज सुबह भीषण सड़क हादसा (horrific road accident) हो गया है। बताया जा रहा है कि नगर कठूमर (Nagar Kathumar) के पास सड़क हादसे में एक ही परिवार के एक बच्चा समेत 5 लोगों की मौत हो गई है, जबकि तीन लोग घायल बताए जा रहे हैं। खबर के मुताबिक राजस्थान के मालाखेड़ा (malakheda) का रहने वाला यह परिवार आठ लोगों के साथ गोवर्धन परिक्रमा को गया था और लौटते समय अचानक कार ड्राइवर को झपकी लग गई, जिसके बाद कार अनियंत्रित होकर एक ट्राले से टकरा गई।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसा इतना भीषण था कि आसपास क्षेत्र में धमाके की आवाज सुनाई दी। तेज धमाके की आवाज सुनकर लोग सड़क की ओर दौड़ पड़े। इस घटना में एक बच्चा और महिला सहित पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल हैं। सभी घायलों का सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है।





इनकी हुई सड़क हादसे में मृत्यु
इस हादसे में मालाखेड़ा के जमालपुर निवासी वीरेंद्र सिंह पुत्र प्रहलाद राजपूत (26) उनकी बहन पूनम पत्नी सुरेंद्र सिंह (28) बहनाई सुरेंद्र पुत्र विशाल सिंह निवासी भागेसर सीकरी, नीमकाथाना सीकर सहित वीरेंद्र के चचेरे भाई अंकित पुत्र ओमकार (10) शिवानी पुत्री ओमकार सिंह राजपूत (18) की मौत हो गई। दुर्घटना में वीरेंद्र का (10) वर्षीय भांजा पूरव पुत्र सुरेंद्र और वीरेंद्र की पत्नी जूली चौहान सहित भाई की पत्नी रश्मि घायल हो गए हैं।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रॉला को कब्जे में कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। थानाध्यक्ष कठूमर कमल सिंह ने बताया कि श्रद्धालुओं की कार ट्रॉला से टकराने पर हादसा हुआ है। पांच लोगों की मौत हुई है, तीन लोग घायल हैं, जिनका उपचार कराया जा रहा है।

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button