मनोरंजन

श्रद्धा कपूर ने रोहन श्रेष्ठ के बर्थडे बैस में की शिकरत, चर्चा में हैं दोनों के अफेयर

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और सेलिब्रिटी फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ के अफेयर के चर्चे लम्बे समय से हो रहे हैं। पहले तो यह दोनों अपने रिश्ते को काफी कड़े तौर पर छुपाते थे, हालांकि बीते कुछ समय से दोनों को साथ में समय बिताते हुए देखा जा रहा है। जहां बीते दिनों रोहन, श्रद्धा के 34वें जन्मदिन के सेलिब्रेशन का हिस्सा बने थे, वहीं शनिवार को श्रद्धा ने रोहन के बर्थडे बैश में शिरकत की।

रोहन के बर्थडे बैश में श्रद्धा
मुंबई के वर्ली स्थित बास्टियन रेस्टोरेंट में रोहन श्रेष्ठ और श्रद्धा कपूर ने साथ में डिनर किया। इस बर्थडे सेलिब्रेशन में एक्टर रणवीर सिंह भी पहुंचे थे। तीनों का रेस्टोरेंट से निकलते हुए वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में आप श्रद्धा कपूर को खूबसूरत ग्रीन और ब्लैक ड्रेस पहने देख सकते हैं। वह रेस्टोरेंट से निकलकर अपनी गाड़ी की तरफ जाती हैं और घर को रवाना हो जाती हैं। दूसरी तरफ से कोई शख्स आकर उनकी गाड़ी में बैठता है।

मालदीव में श्रद्धा संग थे रोहन
बता दें कि हाल ही में श्रद्धा कपूर ने अपने बर्थडे को कथित बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ और फैमिली के संग सेलिब्रेट किया था। श्रद्धा की बर्थडे पार्टी की कई फोटो और वीडियो सामने आई थीं, जिनमें श्रद्धा-रोहन संग डांस करते हुए और केक काटते हुए दिख रही हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरें और वीडियो में श्रद्धा और रोहन को रोमांटिक होते भी देखा गया था। साथ ही रोहन श्रेष्ठ, श्रद्धा के कजिन प्रियांक शर्मा की मालदीव में हुई शादी का हिस्सा भी बने थे।

श्रद्धा कपूर पिछले कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। रोहन श्रेष्ठ के साथ उनकी शादी की खबरें छाई हुई हैं। हालांकि उन्होंने इस बारे में अभी कोई बात नहीं की है। कुछ समय पहले ही श्रद्धा और रोहन मालदीव से वापस आए हैं। मालदीव में पद्मिनी कोल्हापुरी के बेटे प्रियांक शर्मा की शादी शजा मोरानी से हुई है। इस शादी से दोनों की कई सारी फोटो और वीडियो सामने आ चुकी हैं। फिल्मों की बात करें तो श्रद्धा फिलहाल लव रंजन की फिल्म में रणबीर कपूर के साथ नजर आने वाली हैं।

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button