ताज़ा ख़बर

शुभेंदु के करीबी का आरोप: दीदी ने फोन कर टीएमसी का सहयोग करने को कहा, अधिकारी के भाई की कार पर हमला

नई दिल्ली। नंदीग्राम से ममता बनर्जी के खिलाफ बीजेपी उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी के करीबी प्रलय पॉल ने आरोप लगाया है कि सीएम ममता बनर्जी ने उन्हें फोन किया और टीएमसी का सहयोग करने के लिए कहा। बीजेपी ने इससे जुड़ा आडियो भी जारी किया है जिसमें सीएम ममता की आवाज होने का दावा किया जा रहा है। हालांकि, टीएमसी ने कहा है कि इसमें ममता की आवाज होने की पुष्टि नहीं हुई है। बीजेपी की ओर से ममता पर यह हमला तब बोला गया है, जब पहले चरण के लिए 30 सीटों पर मतदान हो रहे हैं और गृह मंत्री अमित शाह 30 मार्च को नंदीग्राम में दीदी को घेरने के लिए रोड शो करने वाले हैं।

कांथी में शुभेंदु अधिकारी के भाई की कार पर हमला
हाल ही में टीएमसी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी के भाई सौमेंदु अधिकारी की कार पर कांथी में हमला हुआ है। हमले के समय सौमेंदु कार में नहीं थे। कार चालक को चोट आई है। हमले का आरोप टीएमसी पर लग रहा है। इससे पहले पश्चिम मेदिनीपुर जिले के गारघेटा विधानसभा क्षेत्र से सीपीएम उम्मीदवार सुशांत घोष पर भी हमले की घटना हुई। वोटिंग की शुरूआत होने से पहले पूर्वी मेदिनीपुर जिले के भगवानपुर विधानसभा क्षेत्र के सतसतमल में हुई फायरिंग की घटना में दो सुरक्षाकर्मी घायल हो गए थे।




बंगाल में 11.40 बजे तक 36 फीसदी वोटिंग
बंगाल के मतादाताओं में मतदान को लेकर उत्साह नजर आ रहा है। सुबह 11.40 बजे तक बंगाल में 36 फीसदी वोटिंग हुई है। मतदान के आंकड़ों के लिहाज से बात करें तो असम 25।88 फीसदी वोटिंग के साथ बंगाल की तुलना में काफी पीछे है।

टीएमसी का आरोप- वोटरों को धमका रहे सीआरपीएफ के जवान
टीएमसी ने आरोप लगाया है कि पश्चिमी मेदिनीपुर जिले की मेदिनीपुर विधानसभा सीट के 178 नंबर बूथ और पूर्वी मेदिनीपुर जिले के दक्षिण कांथी विधानसभा सीट के 128 नंबर बूथ पर सीआरपीएफ और बीएसएफ के जवान वोटरों को धमका रहे और वोट नहीं डालने दे रहे हैं। टीएमसी ने पश्चिम मेदिनीपुर के खड़गपुर विधानसभा क्षेत्र के बूथ संख्या 122 पर बीजेपी कार्यकतार्ओं की ओर से लोगों को ईवीएम का पहला बटन दबाने के लिए कहा जा रहा है। पहले नंबर पर बीजेपी का चुनाव चिह्न है। वहीं, दंतन विधानसभा क्षेत्र के 14 नंबर बूथ पर बीजेपी एजेंट के अन्य मतदाताओं के आईडी लेकर वोट करने का आरोप टीएमसी ने लगाया है। पश्चिम मेदिनीपुर के गारबेटा विधानसभा के बूथ संख्या 60 पर बीजेपी के कार्यकतार्ओं पर मतदाताओं को पोलिंग स्टेशन में नहीं जाने देने का आरोप लगाते हुए टीएमसी की ओर से कहा गया है कि मेदिनीपुर के बूथ संख्या 204 पर सीआरपीएफ के जवानों के साथ मिलकर बीजेपी के कार्यकर्ता मुश्किलें उत्पन्न कर रहे हैं और वोटरों को दौड़ा ले रहे। टीएमसी का आरोप है कि पूर्वी मेदिनीपुर के भागबनपुर विधानसभा क्षेत्र के 205 नंबर बूथ पर मतदाताओं से जबरन बीजेपी के पक्ष में मतदान कराया जा रहा है।

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button