मनोरंजन

”मिर्जापुर-3” में सातवें आसमान पर दिखेगा कालीन भैया का गुस्सा, गुड्डू भैया का दिखेगा खूंखार किरदार, जानें कैसी होगी मिर्जापुर 3 की कहानी

आजकल लोग मूवी से ज्यादा वेब सीरीज की ओर अधिक आकर्षित हो रहे है। यानी लोंगो को वेब सीरीज का कंटेंट ज्यादा पसंद आ रहा है।मिर्जापुर भी एक वेब सीरीज है, जिसका ]खुमार आज भी लोगों के जेहन में हैं। मिर्जापुर के एक-एक सीन और डायलॉग ने पर्दे पर तहलका मचा दिया था और अब इस सीरीज के तीसरे सीजन का अपडेट सामने आया है जिसे सुनकर फैंस खुश से झूम उठेंगे। इस सीरीज के पहले दोनों ही दर्शक इस सीजन को बहुत पसंद किया गया था, जिसके बाद से दर्शक तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं। इस वेब सीरीज का कंटेंट थोड़ा हटकर होने वाला है।

Mirzapur 3 Spoiler: 'मिर्जापुर 3' में जेल जाएंगे गुड्डू भैया, जानिए क्या होगा मुन्‍ना भैया का? - mirzapur 3 spoiler theme shooting details of ali fazal and pankaj tripathi web series is

मिर्जापुर 3 की कैसी होगी कहानी?

तीसरे सीजन में गुड्डू भैया का भयंकर आक्रोश देखने को मिलेगा। दूसरी तरफ अपने इकलौते बेटे मुन्ना को खोने की वजह से कालीन भैया का गुस्सा भी सातवें आसमान पर दिखाई देगा। ऐसे में अब इस सीजन यह लड़ाई और भी भयानक मोड़ लेने वाली है। सीरीज के शानदार शॉर्ट फिल्माने के लिए मेकर्स जी-तोड़ कोशिश कर रहे हैं। यही वजह है कि मुंबई में बारिश के बावजूद सीरीज की शूटिंग लगातार जारी है। इसके अलावा सीरीज के कलाकार भी अपने किरदार के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं।

क्या Mirzapur की गद्दी के लिए वापस लौटेंगे मुन्ना भैया? तीसरे सीजन में होगा बड़ा धमाका - Republic Bharat

कुश्ती सीख रहे अली फजल

रिपोर्ट की मानें तो मिर्जापुर के तीसरे सीजन में फैंस को अली फजल का ट्रांसफॉर्मेशन भी देखने को मिलेगा,जिसके लिए एक्टर जिम में जमकर पसीना भी बहा रहे हैं।इतना ही नहीं, अली फजल मिर्जापुर के तीसरे सीजन के लिए कुश्ती सीख रहे है। वहीं सीजन 2 में मुन्ना की मौत के बाद कालीन भैया सीजन 3 में बदला लेते नजर आएंगे। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि मुंबई के मलाड में कालीन भैया के घर को रीक्रिएट किया गया है और जल्द ही पंकज त्रिपाठी भी सीरीज के तीसरे सीजन के शूटिंग में शामिल होंगे।

Mirzapur 3 Spoiler: Guddu Bhaiya Will Go To Jail In The New Season Know About The Theme And Story Of Season 3 - Mirzapur 3: नए सीजन में जेल की हवा खाएंगे

योगी सरकार की मेकर्स को सलाह

इस बार मिर्जापुर 3 की मेकर्स को उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की तरफ से कुछ खास दिशा निर्देश भी दिए गए हैं। खबरों की मानें तो सरकार ने मेकर्स को सलाह दी है कि सीरीज के तीसरे सीजन में किसी भी सरकारी विभाग के लोगों या चीजों को ना दिखाया जाए। साथ ही यह भी दावा किया गया है कि मेकर्स मिर्जापुर के तीसरे सीजन में प्रदेश की सकारात्मक छवि दिखाने वाले हैं और यही इस सीजन की थीम भी होने वाली है।

फैंस कर रहे मिर्जापुर 3 का इंतजार

इस सीरीज में अली फजल गुड्डू पंडित, पंकज त्रिपाठी कालीन भैया और दिव्येंदु शर्मा मुन्ना त्रिपाठी की भूमिका निभा रहे हैं। इनके साथ-साथ सीरीज में श्वेता त्रिपाठी शर्मा, कुलभूषण खरबंदा, विजय वर्मा और ईशा तलवार भी दिखाई देंगे। वहीं अब फैंस इसके तीसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं। ये कहना गलत नहीं होगा कि एक बार फिर गुड्डू भैया पर्दे पर आग लगाने वाले हैं।

 

कैसी थी मिर्जापुर और मिर्जापुर 2 की कहानी?

मिर्जापुर के पहले सीजन की कहानी के अंत में कई परिवार उजड़ चुके थे, लेकिन सबसे ज्यादा जख्मी गुड्डू पंडित (अली फजल) थे। मुन्ना त्रिपाठी (दिव्येंदु शर्मा) ने गुड्डू की बीवी, बच्चे और भाई की हत्या कर दी। इस गोलीकांड के बाद अगर बचे तो सिर्फ गुड्डू पंडित, उनकी बहन डिंपी और बबलू की गर्लफ्रेंड गोलू। वहीं, मिर्जापुर’ के दूसरे सीजन में गुड्डू पंडित उस जख्मी शेर की तरह है, जो इंतकाम की आग में जल रहा है। इसी तरह गोलू को भी अपना बदला चाहिए था। हालांकि, दोनों के परिवारों ने किसी न किसी को खोया था। अब गुड्डू पंडित को अब बदला और ‘मिर्जापुर’ की गद्दी दोनों चाहिए।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button