मनोरंजन

मलाइका और अर्जुन कुकिंग शो Star Vs Food में साथ आएंगे नजर, रिलेशन को लेकर भी चर्चा में

नई दिल्ली। एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिलेशन को लेकर लंबे समय से खबर चल रही हैं। दोनों के बीच की जबरदस्त बॉन्डिंग जगजाहिर और उनका एक दूसरे के लिए प्यार भी साफ देखा जा सकता है। दोनों जल्द शादी पर भी कोई फैसला लेते हुए दिख सकते हैं। अब इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। कहा जा रहा है कि दोनों अर्जुन और मलाइका साथ में एक शो में साथ नजर आने वाले हैं।

एक साथ नजर इस शो में नजर आएंगे मलाइका-अर्जुन
मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने एक कुकिंग शो के लिए हामी भर दी है। शो का नाम Star Vs Food बताया जा रहा है और इसे डिस्कवरी चैनल पर दिखाया जाएगा। कहा जा रहा है कि इस शो के साथ कई सेलेब्स जुड़ने वाले हैं। उन्हें अपने चहेतों के लिए कुछ ना कुछ स्पेशल कुक करना होगा। उस शो के एक एपिसोड के लिए अर्जुन और मलाइका ने भी हां बोल दिया है। ऐसे में वे भी कुछ ना कुछ स्पेशल बनाते दिखने वाले हैं। अब वो डिश कौन सी होती है, इस पर सभी की नजर रहने वाली है। वैसे उसी शो में कहा जा रहा है कि स्कैम 1992 के जरिए लोकप्रियता हासिल करने वाले प्रतीक गांधी भी नजर आने वाले हैं। उन्हें शो में कुकिंग करवाई जाएगी।




करीना ने भी लिया हिस्सा
मालूम हो कि इसी शो के लिए करीना कपूर खान भी कुकिंग कर चुकी हैं। उनका वाला एपिसोड तो आनएयर भी हो गया है और उसे काफी पसंद किया गया है। अब करीना के पदचिन्हों पर चलते हुए ही मलाइका भी इस शो का हिस्सा बन रही हैं। बताया जा रहा है कि डायरेक्टर करण जौहर भी इस शो के साथ जुड़ सकते हैं। लेकिन इसे लेकर कोई औपचारिक घोषणा नहीं हुई है। ये पहली बार नहीं है जब कई बड़े सेलेब्स को किसी शो के लिए साथ लाने की कोशिश रही हो। इससे पहले भी कई ऐसे शो देखने को मिले हैं जहां कई सेलेब्स ने साथ में दस्तक दी है।

मलाइका-अर्जुन की शादी कब?
मलाइका और अर्जुन के रिलेशन की बात करें तो वे लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। कई सारे सीक्रेट वेकेशन पर जा चुका है ये कपल सोशल मीडिया पर भी अपनी केमिस्ट्री की झलक दिखाता रहता है। रोमांटिक फोटो से लेकर एक दूसरे की टांग खींचने तक, कई बार बेहतरीन बॉन्डिंग देखने को मिल जाती है। शादी को लेकर भी खबरें चल रही हैं लेकिन दोनों अर्जुन और मलाइका किसी भी तरह की जल्दबाजी नहीं चाहते हैं।

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button