विदेश

मदर्स डे पर माँ का यौन शोषण किया और ले ली जान 

न्यूयार्क।  भारतीय मूल (Indian Origin) एक व्यक्ति पर न्यूयार्क (New York) में घर पर अपनी 65 वर्षीय मां की यौन प्रताड़ना और उनकी हत्या करने का आरोप लगा है।

मीडिया की खबरों के मुताबिक अभियोजकों ने बताया कि पुष्कर शर्मा (28) (Pushkar Sharma) ने शनिवार सुबह बेल्लेरोस मनोर के जमैका में अपने घर पर सरोज शर्मा पर हमला किया। आरोप है कि उसने अपनी मां का गला दबा दिया और कई घूंसे मारे।

‘न्यूयार्क पोस्ट’ (New York Post) ने अधिकारियों के हवाले से बताया है कि मां की यौन प्रताड़ना के बाद बेटा उन पर लगातार हमला करता रहता। इससे पीड़िता अचेत हो गयी और उसकी मौत हो गयी।

शर्मा ने पुलिस को बताया, ‘‘उसने तब तक मां का गला दबाए रखा जब तक कि उनकी मौत नहीं हो गयी।’’

घटना के बाद शर्मा 105 प्रेसिंक्ट पहुंचा और उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। पुलिसकर्मियों ने बताया सरोज शर्मा की बेटी ने मां को मृत अवस्था में देखा। महिला को अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

क्वींस डिस्ट्रिक्ट की अटॉर्नी मेलिंडा काट्ज ने रविवार को बताया, ‘‘मदर्स डे (Mothers Day) पर आरोपी ने खौफनाक, बर्बर घटना को अंजाम दिया।’’

शर्मा पर हत्या और यौन प्रताड़ना के आरोप लगाए गए हैं। उसे जमानत नहीं मिलेगी और मामले में अदालत में 24 मई को सुनवाई होगी।

शर्मा के पड़ोसी केल्विन ने बताया उसे पता चला था कि शर्मा कुछ मानसिक परेशानियों से जूझ रहा था लेकिन इस तरह की घटना के बारे में जानकर वह स्तब्ध हैं।

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button