मध्यप्रदेश

मंत्री सिलावट ने राहुल पर कसा तंज, कहा- सिंधिया जब कांग्रेस में थे, तब उनको याद नहीं आई

इंदौर। मध्य प्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट ने बुधवार को इंदौर में कोरोना का टीका लगवाया। टीका उन्हें एमवाय हॉस्पिटल में लगाया गया। मंत्री तुलसी सिलावट ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि कोरोना टीका से घबराए नहीं। उन्होंने हर वरिष्ठ नागरिक को टीका जरूर लगवाने की अपील की है । तुलसी सिलावट ने राहुल गांधी के दिए हुए बयान पर भी कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया जब कांग्रेस में थे, उस समय राहुल गांधी को सिंधिया जी की याद नहीं आई। अब क्यों आ रही है। उस समय उनका सम्मान करना था। उल्लेखनीय है कि 8 मार्च को राहुल गांधी ने यूथ कांग्रेस के एक कार्यक्रम में सिंधिया पर बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि ‘सिंधिया जो कांग्रेस में निर्णायक भूमिका में थे, अब वह बीजेपी में पिछली सीट पर बैठे हुए हैं। इसके बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी जवाब दिया था।

वैक्सीन लगाने के पूर्व में तुलीस सिलावट द्वारा स्वर्गीय माधवराव सिंधिया की जयंती पर बंगाली चौराहे स्थित प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें याद किया गया। इस अवसर पर विधायक मालिनी गौड़, महेंद्र हार्डिया, आकाश विजयवर्गीय, पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता जब सिंधिया जी कांग्रेस में थे उस समय राहुल जी को याद नहीं आईआइडिया के पूर्व अध्यक्ष मधु वर्मा प्रमोद टंडन आदि उपस्थित थे।

अस्पतालों का दौरा करेंगे
मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा कि इंदौर जिले में कोरोना टीकाकरण का वृहत अभियान व्यापक स्तर पर जारी है। कोरोना को समाप्त करने के लिये शासन द्वारा निर्धारित गाइड लाइन के अनुसार वरिष्ठ नागरिकों को टीकाकरण किया जा रहा है। वे शहर के अन्य अस्पतालों का भी दौरा करेंगे, जहां पर कई लोगों को टीका लगाने का कार्य किया जा रहा है ।
——-

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button