मनोरंजन

बॉलीवुड ऐक्टर विक्की कौशल घोड़े पर चढ़कर किया स्टंट, फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह एक घोड़े की पीठ पर खड़े नजर आ रहे हैं। विक्की ने बताया कि उन्हें ऐसा करने की प्रेरणा मजनू भाई (फिल्म वेलकम में अनिल कपूर का किरदार) की पेंटिंग से मिली है।

क्या है मजनू भाई की पेंटिंग?
साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म वेलकम में अनिल कपूर ने मजनू भाई नाम का एक किरदार निभाया था जो कि असल में एक गैंग्सटर है और उसे पेंटिंग का शौक है। अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी इस एक्शन कॉमेडी फिल्म में अनिल कपूर एक आर्ट आक्शन में मल्लिका शेरावत से मिलते हैं जहां एक्ट्रेस एक पेंटिंग खरीदती हैं जिसमें एक गधा एक घोड़े के ऊपर खड़ा हुआ है।

वेलकम में अक्षय कुमार, नाना पाटेकर, कटरीना कैफ और मल्लिका शेरावत ने अहम किरदार निभाए थे। बात करें विक्की कौशल की तस्वीर की तो सुबह सुबह हॉर्स राइडिंग सेशन लेने पहुंचे विक्की ने घोड़े के ऊपर खड़े होकर खुद को बैलेंस किया। तस्वीर के कैप्शन में एक्टर ने लिखा, “आज सुबह मजनू भाई की पेंटिंग से थोड़ा प्रभावित हो गया।” विक्की ने तस्वीर के कैप्शन में अनिल कपूर को टैग भी किया है।

कैसा था सेलेब्स का रिएक्शन?
फोटो में विक्की कौशल जिस तरह घोड़े के ऊपर खुद को बैलेंस करते दिखाई पड़ रहे हैं वो वाकई काबिल-ए-तारीफ है। फैन्स भी कॉमेंट बॉक्स में उनकी तारीफें करती दिखाई पड़े। एक घंटे से भी कम वक्त में फोटो को 1 लाख से ज्यादा लाइक मिले। टाइगर श्रॉफ, शशांक खेतान और सैयानी गुप्ता जैसे तमाम सितारों ने भी फोटो पर कॉमेंट किए हैं।

जबकि टाइगर श्रॉफ ने कॉमेंट बॉक्स में लिखा- क्रेजी। सयानी गुप्ता विक्की के इस स्टंट से काफी इंप्रेस नजर आईं और उन्होंने लिखा- वोह। जबकि शशांख खेतान ने लिखा- वाह।। वाह।। इसी तरह बेहिसाब फैन्स ने भी विक्की कौशल की तारीफें की हैं।

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button