मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयार्क में रखी नए बिजनेस की नींव, खोला भारतीय रेस्तरां, पति के साथ दिखी पहली झलक

नई दिल्ली। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने फिल्मी करियर को बड़ा मुकाम दिया है। लेकिन फिल्मों से अलग भी उन्होंने सोशल वर्क और लेखन के क्षेत्र में अपनी जगह स्थापित की है। अब अपनी इस प्रोफेशनल लिमिट को और आगे बढ़ाते हुए प्रियंका ने न्यूयॉर्क में अपने नए बिजनेस की नींव रख ली है। उन्होंने यहां भारतीय रेस्तरां खोल लिया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने इस रेस्तरां की जानकारी साझा की है।

प्रियंका लिखती हैं- ‘मैं आपके सामने सोना पेश करने के लिए बहुत खुश हूं, न्यूयॉर्क में एक नया रेस्तरां जहां मैंने भारतीय खाने के प्रति अपने प्यार को डाला है। भारत के खानों का स्वाद और फ्लेवर्स है सोना में। शेफ हैं हरी नायक, जो कि बेहद प्रतिभाशाली हैं, जिन्होंने सबसे जायकेदार और इनोवेटिव मेन्यू तैयार किया है। आपको मेरे शानदार देश के खाने के सफर में ले चलती हूं। सोना इस महीने के अंत तक खुलेगा और मैं वहां आपको देखने का इंतजार नहीं कर सकती। यह कोशिश मेरे दोस्तों मनीष गोयल और डेविड रेबिन के नेतृत्व के बिना संभव नहीं होता। इस सोच को इतनी स्पष्टता से साकार करने के लिए हमारी डिजाइनर मेलिसा बोवर्स और बाकी टीम को धन्यवाद’।

प्रियंका ने अपने रेस्तरां सोना की झलक पेश करते हुए दो अन्य तस्वीरें भी शेयर की हैं। दूसरी और तीसरी तस्वीर में वे पूजा करती नजर आ रही हैं, जिसकी डिटेल भी उन्होंने दी है। वे पोस्ट में आगे लिखती हैं- ‘ दूसरी और तीसरी तस्वीर सितंबर 2019 में ली गई थी, जब हमने इस जगह में एक छोटी सी पूजा की थी।’

प्रियंका के अन्य बिजनेस की बात करें तो फिल्मों में एक्टिंग के अलावा वे प्रोडक्शन भी करती हैं। ‘पर्पल पेबल्स पिक्चर्स’ नाम से प्रियंका चोपड़ा का प्रोडक्शन हाउस है। इसके तहत वेंटिलेटर, सर्वन, पाहुना, फायरबैंड, पानी, द स्काई इज पिंक, द व्हाइट टाइगर जैसी शानदार फिल्मों को प्रोड्यूस किया जा चुका है। इसके अलावा प्रियंका ने हाल ही में अपने हेयरकेयर प्रोडक्ट को लॉन्च किया है।

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button