मध्यप्रदेश

प्रशांत किशोर को लेकर गांधी परिवार-नाथ के बीच नहीं एकराय, क्योंकि उनके पास पहले से PK हैं: नरोत्तम का कांग्रेस पर हमला

भोपाल। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एक बार फिर कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। इस बार उन्होंने चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर की गांधी परिवार और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से नजदीकियों को लेकर हमला बोला है। नरोत्तम ने तंज कसते हुए कहा कि गांधी परिवार को प्रशांत किशोर की जरूरत है, लेकिन कमलनाथ उनकी जरूरत को महसूस नहीं करते हैं। उन्होंने तंज कसा कि गांधी परिवार और कमलनाथ दोनों इस मुद्दे पर एकराय नहीं हैं।

शिवराज के मंत्री ने कहा कि प्रशांत किशोर की कांग्रेस से नजदीकी होने के बाद भी उन्हें पीके की जरूरत नहीं है। उनके पास पहले से ही एक पीके प्रवीण कक्कड़ है। गौरतलब है कि दिल्ली से लौटने के बाद कमलनाथ ने जब डिनर पर नेताओं को बुलाया था और उसके बाद जब मीडिया ने प्रशांत किशोर को लेकर सवाल किया था तो कमलनाथ ने कहा था कि मध्य प्रदेश में छह महीने पहले से ही चुनावी तैयारियों पर काम चल रहा है।





एक तीर से दो निशाने
मिश्रा ने कहा कि गांधी परिवार के सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को दूसरे की बैसाखी की जरूरत है लेकिन कमलनाथ इसकी मध्य प्रदेश में आवश्यकता नहीं जता रहे हैं। उन्होंने कहा कि कमलनाथ को प्रशांत किशोर पीके की इसलिए जरूरत नहीं है क्योंकि उनके पास प्रवीण कक्कड़ पीके हैं। अब नरोत्तम मिश्रा ने उनके इस बयान को प्रशांत किशोर से नजदीकी को लेकर आज दिए बयान से एक तीर से दो निशाने साधे हैं। कांग्रेस के गांधी परिवार और कमलनाथ के प्रशांत किशोर की विधानसभा चुनाव में जरूरत पर मतभेदों पर तंज कसा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button