ताज़ा ख़बरमध्यप्रदेश

दिग्गी ने मोदी सरकार को घेरा: बोले- स्टेडियम में हजारों दर्शकों पर रोक और उत्तराखंड कुंभ में लाखों श्रद्धालुओं को छूट, धन्यवाद

नई दिल्ली। देश में एक बार फिर कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए पाबंदिया बढ़ाई जा रही हैं। कोरोना संक्रमण के मामलों में लगातार जारी वृद्धि को देखते हुए भारत और इंग्लैंड के बीच टी-20 सीरीज के आखिरी तीन मैच के दौरान दर्शकों के स्टेडियम में प्रवेश पर रोक लगा दी गई है। अब भारत इंग्लैंड सीरीज के आखिरी तीन टी-20 मुकाबले दर्शकों के बिना ही खेले जाएंगे। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने इस फैसले को लेकर मोदी सरकार पर तंजा कसा है। दिग्विजय ने कहा कि हजारों दर्शकों के स्टेडिय आने पर रोक लगा दी गई है, लेकिन उत्तराखंड में लाखों श्रद्धालुओं को कुंभ आने की पूरी छूट दी गई है।

कांग्रेसी नेता दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर मोदी सरकार को घेरा। दिग्विजय ने ट्वीट में लिखा, ”कोविड-19 के बढ़ते प्रकोप के कारण टी-20 क्रिकेट मैच देखने पर तो स्टेडियम में आने पर हजारों दर्शकों पर रोक लगा दी गई है, लेकिन कुंभ में लाखों श्रद्धालुओं को उत्तराखंड में छूट दी गई है।धन्यवाद।”

इसके बाद लिया फैसला
भारत और इंग्लैंड के बीच टी20 मैचों के दौरान यह देखा गया कि दर्शकों ने मास्क नहीं पहना हुआ था और स्टेडियम में सोशल डिस्टेंसिंग की भी धज्जियां उड़ाईं जा रही थीं। स्टेडियम में दर्शक कोरोना बचाव संबंधी नियमों को धड़ल्ले से उल्लंघन कर रहे थे, जिसके मद्देनजर गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन ने दर्शकों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया।

टिकट के पैसा रिफंड होगा
हालांकि, जिन दर्शकों ने आखिरी तीन टी20 मैचों को देखने के लिए टिकटें खरीदी थीं, उन्हें गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन रिफंड यानी टिकट के पैसे वापस करेगा। दर्शकों के पैसे वापस करने के लिए पॉलिसी बनाई जाएगी। जीसीए की ओर से कहा गया कि 16,18 और 20 मार्च को होने वाले टी20 मैच बिना दर्शकों के होंगे।

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button