मनोरंजन

‘दबंग ‘ के घर तक पहुंचा कोरोना, सलमान खान की दोनों बहनें पॉजिटिव

मुंबई: अब बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के घर पर भी कोरोना(Corona) ने दस्तक दे दी हैं। दरअसल, सलमान खान की दोनों बहनें अलवीरा खान और अर्पिता खान शर्मा(Alvira Khan and Arpita Khan Sharma) कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) पाई गई हैं। बता दें की सलमान खान की फिल्म ‘राधे'(Film ‘Radhe) ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ-साथ दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस बार की ये सेकंड वेव (Second wave) बहुत ज्यादा खतरनाक है। मैं अपने आप को खुद कैसे बचा के रखा है ये मैं ही जनता हूं।

सलमान खान ने अपनी बहनों की कोरोना होने की जानकारी देते हुए कहा कि वो पहले दूर के लोगों को कोरोना होने की बातें सुना करते थे और पिछले साल उनके दो ड्राइवर को भी कोरोना हो गया था। सलमान ने आगे कहा कि मगर कोरोना की दूसरी लहर पहले से भी ज्यादा खतरनाक है और अब कोरोना जैसे हर घर में घुस आया है। साथ ही सलमान कहते है की इस बार की ये सेकंड वेव बहुत ज्यादा खतरनाक है। मैं अपने आप को खुद कैसे बचा के रखा है ये मैं ही जनता हूं। ये दूसरी वेव को बहुत गंभीरता से लेना चाहिए,साथ ही मैं ये कहना चाहूंगा जहां इतनी तेजी से ये कोरोना फैल रहा है, मैंने अपनी पहली वैक्सीन(First vaccine) ले ली है और दूसरी 20 दिनों के बाद लूंगा। आप भी देर न करें और जल्द ही कोरोना वैक्सीन लगवाएं। आपको बता दें कि सलमान पिछले काफी समय से सोशल मीडिया के माध्यम से सभी लोगों को घर पर रहने और अपना ख्याल रखने की सलाह दे रहे हैं। इसके अलावा को संकट की इस घड़ी में कई तरह से जरुरतमंद लोगों की मदद भी कर रहे हैं।

सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ ईद के मौके पर ओटीटी प्लेटफॉर्म(OTT Platform) जीप्लेक्स और तमाम डीटीएच प्लेटफॉर्म पर ‘पे पर मॉडल’ के आधार पर रिलीज की जाएगी। इसी के साथ इसे दुनियाभर के 40 देशों के सिनेमाघरों में भी रिलीज किया जाएगा।

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button