मनोरंजन

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सिरियल को मिली नई दयाबेन, जानें कौन सी एक्ट्रेस रिप्लेस करेंगी दिशा वकानी की जगह?

टेलीविजन का पॉपुलर सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले काफी दिनों से लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। इन चर्चाओं की वजह इस शो की फेमस किरदार दयाबेन की शो में वापसी है,  लेकिन अब दया बेन को मिस करने वाले लोगों का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। इस शो में जल्द ही दयाबेन लोगों को हंसाती नजर आएंगी।  शो में दिशा वकानी की जगह नई दयाबेन की एंट्री होने वाली है। नई दयाबेन के रूप में ‘हम पांच’ टीवी सीरियल की मशहूर अदाकारा ‘राखी विजन’ फाइनल हुआ है।

दिशा वकानी और राखी विजन

 

 

कौन है राखी विजन

रिपोर्ट्स के मुताबिक,  हाल ही में तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स ने इस बात की जानकारी दी थी कि साल 2017 से दयाबेन यानी कि दिशा वकानी ब्रेक पर हैं और अब वे इस शो में वापसी नहीं करेंगी। अब मिली खबरों के अनुसार यह बताया जा रहा है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में टेलीविजन की जानी मानी एक्ट्रेस राखी विजन दया बेन के रूप में नजर आ सकती हैं। राखी विजन ने छोटे पर्दे के मशहूर शो ‘हम पांच’ में स्वीटी के किरदार को निभाया था और सबका दिल जीता था। ऐसे में अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा में राखी, दयाबेन के रोल में सभी को हंसाने के लिए तैयार हैं।

राखी विजन
राखी विजन

दया जेठालाल गढ़ा बनेंगी राखी विजन

काफी लंबे समय के बाद शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन की एंट्री होने जा रही है। यह शो एक फैमिली एंटरटेनमेंट शो है। जिसे हर उम्र का व्यक्ति देखना पसंद करता है। दिशा वकानी का दयाबेन का रोल सबसे फनी कैरेक्टर में से एक था। इस शो के मेकर्स ने हाल ही में काफी आलोचना का भी सामना किया। शो में दयाबेन का किरदार न दिखना और फिर बार-बार उनके शो में वापिस आने के हिंट देने से दर्शक काफी नाराज हो गए थे। इसी बीच शो के मेकर्स ने दया की वापसी का फैसला लिया। जिसके लिए ऑडिशन शुरू किए गए और अब राखी विजन का नाम सामने आ रहा है कि वे नई दयाबेन के रूप में शो में जल्द ही नजर आने वाली हैं। राखी टेलीविजन के ‘हम पांच’, ‘देख भाई देख’, ‘बनेगी अपनी बात’ और ‘नागिन 4’ जैसे बड़े सीरियल में अहम रोल अदा किए हैं। इसके अलावा राखी विजन रिएलिटी शो ‘बिग बाॅस 2’ में भी दिखाई दी थी। साथ ही वे फिल्म ‘गोलमाल रिटर्न्स’ में भी अपना जलवा बिखेर चुकी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button