ताज़ा ख़बर

किसान आंदोलन में बड़ी बारदात: शराब पिलाने के बाद युवक को जिंदा जलाया, अस्पताल में मौत

ताजा खबर: झज्जर। हरियाणा (Haryana) के बहादुरगढ़ में किसान आंदोलन (Farmers Movement) में शामिल होने के लिए गए कसार गांव के मुकेश (Mukesh) नामक युवक पर तेल डालकर जिंदा जलाने (burn alive) का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मुकेश ने कल देर शाम आंदोलन में शामिल अपने साथियों के साथ शराब पार्टी (wine party) की थी। जिसके बाद साथियों से विवाद हो गया। इसी बीच साथियों ने उस पर तेल डालकर आग लगा दी।

आग लगने के बाद मुकेश का शरीर 90% से ज्यादा झुलस गया था, अस्पताल में भर्ती कराने के बाद मुकेश ने देर रात करीब दो बजे दम तोड़ दिया। ग्रामीणों ने किसानों पर उन्हें परेशान करने का आरोप लगाया और परिजनों ने मृतक का शव लेने से मना कर दिया। परिजनों ने कहना है कि पीड़ित परिवार को मुआवजा और सरकारी नौकरी (Government Job) के साथ सुरक्षा की गारंटी सरकार दे।





इसके साथ ही आंदोलनकारी किसानों (agitating farmers) को भी गांव से दूर बसाने की मांग की गई। DSP पवन कुमार मौके पर परिजनों को समझाने में जुटे है। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है। साथ ही परिजनों को शव सौंपने के लिए जरूरी कार्यवाही की जा रही है।

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button