ताज़ा ख़बर

कैप्टन पर सिद्धू का तीखा तंज: कहा- जब सिस्टम ने हमारी हर कोशिश को नकारा, तो मैंने सिस्टम को ही ठुकरा दिया

ताजा खबर: नई दिल्ली। पंजाब (Punjab) में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव (Assembly elections) से पहले कांग्रेस (Congress) में सियासत तेज होती जा रही है। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Chief Minister Captain Amarinder Singh) और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के बीच शुरू हुई कलह अब भी जारी है। सिद्धू ने आज कैप्टन पर वार करते हुए तीखे तेवर दिखाए। उन्होंने कहा कि जब सिस्टम (system) को बदलने से इनकार कर दिया गया, तो मैंने सिस्टम को ही ठुकरा दिया।

कांग्रेस नेता ने अपने एक ट्वीट में लिखा कि 17 साल मैं लोकसभा, राज्यसभा, विधायक, मंत्री के पद पर रहा, लेकिन एक ही मकसद रहा। पंजाब का जो सिस्टम है, वो बदलूं और लोगों के हाथ में ताकत वापस दूं। नवजोत सिंह सिद्धू ने आगे कहा कि जब सिस्टम ने हर रिफॉर्म की कोशिश को ही नकार दिया, तो मैंने सिस्टम को ही ठुकरा दिया। चाहे मुझे कैबिनेट के लिए आफर ही क्यों ना आते रहें। नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने इस ट्वीट (Tweet) के साथ एक इंटरव्यू का हिस्सा भी साझा किया है।





विवाद खत्म करने की कोशिश में कांग्रेस आलाकमान
बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू की ओर से ये ट्वीट तब आया है, जब कांग्रेस का केंद्रीय आलाकमान (central high command) पंजाब में विधानसभा चुनावों से पहले पार्टी में सबकुछ ठीक करने की कोशिश में जुटा है। पंजाब में नवजोत सिंह सिद्धू ने लंबे वक्त से कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ झंडा बुलंद किया हुआ है।

लेकिन चुनाव से पहले पार्टी सबकुछ ठीक कराना चाहती है, कांग्रेस आलाकमान ने एक कमेटी का गठन कर पंजाब के सभी विधायकों, सांसदों, नेताओं को तलब किया। कैप्टन और सिद्धू गुट के बीच दूरियां खत्म करने की कोशिश की गई। लेकिन, इस बीच आया नवजोत सिंह सिद्धू का ये बयान दर्शाता है कि उन्होंने तेवर कम नहीं किए हैं।

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button