ताज़ा ख़बर

सुशांत पर बन रही फिल्म ‘न्याय द जस्टिस’ होगी रिलीज!, पढ़ें क्या कहा दिल्ली हाईकोर्ट ने

ताजा खबर: नई दिल्ली। बालीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की संदिग्ध हालातों में हुई मौत से फिल्म इंडस्ट्री (film industry) और उनके प्रसंशकों को बड़ा झटका लगा था और वह आज भी इससे उबर नहीं पाए हैं। लेकिन उनकी मौत की गुत्थी पुलिस अभी तक नहीं सुलझा पाई है। इस बीच सुशांत के जीवन पर बन रही फिल्म ‘न्याय द जस्टिस’ रिलीज होने से पहले ही विवादों में आ गई। सुशांत के पिता केके सिंह (KK Singh) ने बेटे के ऊपर बन रही फिल्म के खिलाफ याचिका दायर की थी। याचिका में अभिनेता के पिता ने किसी को भी फिल्म में उनके बेटे का नाम अथवा इससे मिलते जुलते नाम के इस्तेमाल को रोकने का आग्रह किया गया था। अब इस पर फैसला सुनाते हुए दिल्ली हाई कोर्ट (Delhi High Court) ने उनकी याचिका खारिज कर दी है।

दिल्ली उच्च न्यायालय ने फिल्म ‘न्याय: द जस्टिस’ की रिलीज पर रोक लगाने से आज गुरुवार को इनकार कर दिया। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता की उस याचिका पर फैसला सुनाया गया, जिसमें उन्होंने सुशांत की लाइफ पर बनने वाली चार फिल्मों के निर्माण और रिलीज पर रोक लगाने की मांग की थी। इन फिल्मों में ‘न्याय: द जस्टिस‘, ‘सुसाइड आर मर्डर: ए स्टार वाज लॉस्ट’ (Suicide Are Murder: A Star Was Lost), ‘शशांक’ और एक अनाम फिल्म शामिल है। सुबह 10:30 बजे जस्टिस संजीव नरूला की बेंच ने इस पर फैसला सुनाया।





दो जून को हुई थी सुनवाई
2 जून को, दिल्ली हाईकोर्ट ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद केके सिंह की याचिका पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था और निर्माताओं (Makers) और निर्देशक (director) से कहा था कि जब तक अदालत अपना फैसला नहीं सुनाती, तब तक फिल्म को रिलीज न करें। इस बारे में न्यायमूर्ति संजीव नरूला (Justice Sanjeev Narula) ने कहा था कि अदालत 11 जून से पहले फैसला सुनाएगी, लेकिन अगर वह ऐसा करने में असमर्थ है, तो फिल्म की रिलीज रोक दी जाएगी।

11 जून है फिल्म की रिलीज डेट
फिल्म निर्माताओं की ओर से पेश वरिष्ठ अधिवक्ता चंदर लाल (Senior Advocate Chander Lal) ने कहा कि फिल्म का हर स्तर पर प्रचार किया गया है और वह इसे वापस लेने के संबंध में कोई आश्वासन नहीं दे पाएंगे। बता दें, फिल्म ‘न्याय: द जस्टिस’ की रिलीज डेट 11 जून है। कोर्ट का फैसला आने के बाद फिल्म रिलीज की जा सकती है।

दिलीप गुलाटी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘न्याय: द जस्टिस’ की शूटिंग हाल ही में पूरी हुई है। फिल्म में टीवी एक्टर जुबैर खान सुशांत सिंह राजपूत से प्रेरित किरदार की भूमिका में दिखाई देंगे, जबकि श्रेया शुक्ला (shreya shukla) रिया चक्रवर्ती की भूमिका में होंगी। तो वहीं शक्ति कपूर इस फिल्म में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के चीफ राकेश अस्थाना का किरदार निभाएंगे।

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button