ताज़ा ख़बर

हेमा का अजीबो गरीब दावा: कहा- कोरोना से बचाव में मददगार हवन, घर में नहीं होगा क्लेश

ताजा खबर: मथुरा। देश में कोरोना महामारी (Corona Pandemic) से बचने के लिए नए-नए सुझाव दिए जा रहे हैं। कहीं हनुमान चालीसा का पाठ (recitation of hanuman chalisa) कराया जा रहा है तो कहीं हवन करने की सलाह दी जा रही है। वहीं अब पर्यावरण दिवस (environment Day) के अवसर आयोजित एक कार्यक्रम में अभिनेत्री और मथुरा से भाजपा सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) ने दावा किया कि घी, नीम के पत्ते और लोहबान का हवन करने से कोरोना के प्रकोप से बचा जा सकता है और गृह क्लेश (home tribulation) से भी नहीं होगा।

इस दौरान भाजपा सांसद ने कहा कि ‘यह हवन मैं पिछले 1 साल से कर रही हूं जब से कोरोना महामारी शुरू हुई है। सुबह और शाम यह हवन में करती हूं। इसमें घी है, नीम के पत्ते हैं जिससे पूरा वातावरण अच्छा रहता है।’ उन्होंने कहा कि इससे पूरा वातावरण शुद्ध होता है। इसमें राई, लोहबान भी होता है। यह बीमारियों को रोकने में मददगार होता है। उन्होंने कहा कि आप भी हवन करें।





उन्होंने यह भी बताया कि Corona और किसी भी अन्य तरह की बीमारी से यह बचाता है। यहां तक की गृह क्लेश होने से भी बचाता है। सांसद हेमा ने यहां तक दावा किया कि हवन करने से कोरोना से भी बचा जा सकता है।

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button