मनोरंजन

जॉन अब्राहम का फिल्म ‘तेहरान’ से फर्स्ट लुक आया सामने, इस अंदाज में नजर आए एक्शन किंग

बॉलीवुड के एक्शन किंग जॉन अब्राहम लंबे समय से लाइम लाइट से दूर थे। इन दिनों एक बार फिर एक्टर ने इंडस्ट्री में वापसी की है। जॉन अब्राहम अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। जी हां, एक्टर एक साथ कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं।सीधे शब्दों में कहें तो जॉन एक के बाद एक बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने की तैयारी में हैं।  एक्टर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘तेहरान’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म से जॉन का फर्स्ट लुक सामने आ गया है, जिसे खुद मेकर्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। मैडॉक फिल्म्स के ऑफिशियल अकाउंट से ट्वीट कर फिल्म से जुड़ी जानकारी दी गई है। मैडॉक फिल्म्स ने ट्वीट कर लिखा, ‘लाइट, कैमरा, थोड़े एक्शन का समय।तेहरान की शूटिंग शुरू।’ इसके साथ ही यह जानकारी दी गई है कि फिल्म में जॉन अब्राहम हैं, जिसे अरुण गोपालन डायरेक्ट कर रहे हैं जबकि इसके प्रोड्यूसर दिनेश विजान हैं।

मेकर्स ने शेयर किया जॉन का फर्स्ट लुक

मैडॉक फिल्म्स ने ट्वीट कर लिखा, ‘लाइट, कैमरा, थोड़े एक्शन का समय। तेहरान की शूटिंग शुरू।’ इसके साथ ही यह जानकारी दी गई है कि फिल्म में जॉन अब्राहम हैं, जिसे अरुण गोपालन डायरेक्ट कर रहे हैं जबकि इसके प्रोड्यूसर दिनेश विजान हैं। वहीं फिल्म के राइट हैं रितेश शाह और आशीष पी. वर्मा। इसके साथ एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें जॉन अब्राहम के साइड प्रोफाइल से लेकर क्लोज अप पोज और फ्रंट फुल फेस तक दिखाया गया है।
http://

रियल स्टोरी पर आधारित फिल्म

वहीं, फिल्म के पहले लुक में बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम का अंदाज बेहद इंटेंस नजर आ रहा है। फिल्म तेहरान एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जो सत्य घटनाओं पर आधारित होगी। इतना ही नहीं, विज्ञापन फिल्में बनाने वाले अरुण गोपालन इस फिल्म के ज़रिए फिल्ममेकिंग में अपना डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्माण दिनेश विजान करेंगे। बता दें कि दिनेश ने फिल्म ‘बदलापुर’, ‘स्त्री’ और ‘मिमी’ जैसी फिल्मों में अपना योगदान दिया था। रितेश शाह और आशीष प्रकाश वर्मा जॉन की आने वाली फिल्म के लेखक हैं।

फिल्म का पहला लुक है बेहद दमदार

आपको बता दें कि जॉन अब्राहम ने कुछ ही घंटों पहले अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग का ऐलान किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर ‘तेहरान को लेकर जानकारी साझा की है। इंस्टाग्राम पर फिल्म का पहला लुक शेयर करते हुए जॉन अब्राहम ने लिखा कि, ‘गणतंत्र दिवस 2023 के लिए तैयार हो जाएं। मेरी अगली फिल्म ‘तेहरान’ होगी, जिसका निर्देशन अरुण गोपालन कर रहे हैं।’

Geo-political फिल्म है तेहरान

फिल्म के बारे में बात करते हुए जॉन अब्राहम ने बताया था कि यह Geo-political फिल्म है जिसके लिए वो बेहद उत्साहित हैं। एक्टर ने कहा था, ‘मैं शायद भारत से बाहर ईरान में शूटिंग करने वाला पहला एक्टर होऊंगा होता। मैं वहां शूटिंग करने के लिए बहुत उत्साहित हूं।’ इतना ही नहीं जॉन ने बताया था कि उनकी मां के 21 कजिन ईरान में रहते हैं इसलिए वो शूट पर अपनी मां को भी साथ लेकर जाएंगे। जॉन ने कहा था, ‘अगर आप रूस-यूक्रेन संकट के बारे में जानते हैं, और जानना चाहते हैं कि चीन क्या कर रहा है, ईरान क्या कर रहा है, फिलिस्तीन इस पूरी बात में कहां फिट बैठता है, तो तेहरान इसी के बारे में है। यह एक शानदार फिल्म है।’

जॉन के पास 4 दमदार एक्‍शन फ‍िल्‍म

वर्कफ्रंट की बात करें तो इस समय जॉन के पास कई फिल्में हैं। वह एक के बाद एक चार दमदार एक्‍शन फ‍िल्‍मों में नजर आने वाले हैं।जॉन अब्राहम डायरेक्‍टर सिद्धार्थ आनंद की फ‍िल्‍म पठान में बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण संग नजर आएंगे। इसके अलावा वो फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में भी दिखेंगे। वहीं जॉन अब्राहम फिल्म अटैक में भी लीड रोल में हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button