मध्यप्रदेश

छतरपुर के घुवारा में कांग्रेस नेता परमार की गोली मारकर की गई थी हत्या, सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा

छतरपुर। पर्यटन नगरी छतरपुर जिले के घुवारा के ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष इंद्र प्रताप सिंह परमार की हत्या कर दी गई है। इससे पार्टी सकते में है। परमार की मंगलवार रात बड़ा मलहरा में उस वक्त गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी, जब वह अपने एक साथी के साथ एक होटल के सामने खड़े बात कर रहे थे। कांग्रेस नेता और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने हत्या की निंदा करते हुए मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग की है। छतरपुर में कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष इंद्र प्रताप सिंह परमार आयुष होटल के सामने अपने एक साथी के साथ खड़े थे। उसी वक्त अचानक बाइक सवार दो युवक वहां आए और उन पर गोलियों की बौछार कर दी।

हत्या की पूरी वारदात की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं। फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि जब कांग्रेस नेता अपने एक साथी के साथ खड़े होकर बातचीत कर रहे थे, तभी एक बाइक पर सवार दो युवक आए। उनमें से एक बाइक से उतरा और लपक कर इंद्र परमार के सीने में गोली मार दी। इसके बाद हमलावर दौड़कर बाइक पर बैठा और फरार हो गया। परमार वहीं निढाल होकर गिर पड़े। मौके पर आसपास खड़े लोग उन्हें तत्काल ही नजदीक के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। हालत गंभीर होने पर परमार को छतरपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया, लेकिन वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

परिजनों ने की तोड़फोड़
परिवार को जैसे ही इंद्र प्रताप सिंह परमार की मौत की खबर मिली तो उन्?होंने अस्पताल में हंगामा काट दिया। हॉस्पिटल के साथ ही बाहर खड़े वाहनों में भी तोड़फोड़ की। वहां तैनात भारी पुलिस बल ने परिवार को समझाने की कोशिश की, लेकिन घटना से आहत परिजन हंगामा करते रहे।

रंजिश में हत्या
बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के कारण इंद्र प्रताप सिंह परमार की हत्या की गई। आरोपी चार साल पहले विजावर उपजेल से फरार हुए थे और उन्हें पुलिस अभी तक गिरफ्तार तक नहीं कर पाई थी। फरारी के दौरान ही उन्होंने इस वारदात को अंजाम दे दिया। इस मामले में पुलिस जांच के बाद ही कारण स्पष्ट हो पाएगा।

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button