ताज़ा ख़बर

कारोबारी की बेटी को ब्लैकमेल करने वाला ड्रायवर गिरफ्तार, वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा था

घर में घुसकर लैपटॉप और मोबाइल ले भागा

इंदौर। शहर के एक कारोबारी की बेटी को ब्लेकमेल करने वाले को पुलिस भंवरकुआं थाना ने गिरफ्तार किया है। परिवार ने उसकी शिकायत पुलिस को थी।

आरोपी का नाम लखन चंदेल निवासी श्रीकृष्ण एवेन्यू फेस-3 लिंबोदी है। वह कारोबारी के यहाँ ड्राइवर था। पुलिस ने मुताबिक कारोबारी की 25 वर्षीय इंजीनियर बेटी से ड्राइवर की दोस्ती हो गई थी। इसका फायदा उठाकर उसने चोरी-छिपे युवती के कुछ वीडियो बना लिए। बाद में वह ये वीडियो परिवार वालों को भेजने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। युवती ने आरोप लगाया कि एक दिन वह घर में घुस गया और लैपटाप और मोबाइल लूटकर भाग गया। युवती के भाई ने बचाने की कोशिश की तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट कर दी।

वीडियो वायरल करने की दे रहा था धमकी

ड्रायवर द्वारा बहन को ब्लैकमेल करने की जानकारी युवती के भाई पता चली तो उसने लखन को डांटा था। उसने युवती के भाई से विवाद भी किया । युवती की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया।

महिलाओं के कपड़े चुराने और अश्लील हरकत करने वाला धराया

इंदौर। स्कीम नंबर 78 में रात में घूमकर दहशत फैलाने वाले सिरफिरे बदमाश को पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के आधार पर ट्रेस कर हिरासत में लिया है। आरोपी की पहचान श्रीकांत पिता अखिलेश चतुर्वेदी (26 वर्ष) निवासी ग्राम खमरिया, थाना सिंहपुर, जिला सतना के रुप में हुई है। वह इंदौर में मालवीय नगर में रहता है। बदमाश के विरुद्ध थाना विजयनगर तथा थाना खजराना में छेड़छाड़, चोरी व घरों में घुसकर छेड़छाड़ करने संबंधी आठ मामले पूर्व से दर्ज हैं। पिछले तीन दिनों से बदमाश रात में स्कीम नंबर 78 के मकानों में घुसकर दहशत फैला रहा था जिससे क्षेत्र की महिलाएं और रहवासी परेशान थे। वे रात में पहरा देकर आरोपी से अपनी हिफाजत कर रहे थे। अंततः कुछ स्थानों पर लगे कैमरों में बदमाश की हरकत कैद हुई तो पुलिस ने उसी आधार पर उसे गिरफ्तार कर लिया। श्रीकांत ने पुलिस पूछताछ में अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है। उसने पूर्व में की गई घटनाएं भी स्वीकार की हैं । आरोपी के खिलाफ रासुका की कार्रवाई करने की तैयारी की जा रही है।

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button