मनोरंजन

उरी बेस कैंप पहुंचकर बोले विक्की कौशल, कहा- यहां बुलाने के लिए मैं इंडियन आर्मी का शुक्र गुजार हूं

नई दिल्ली। साल 2019 में उरी सर्जिकल स्ट्राइल पर फिल्म कर विक्की कौशल ने अलग ही लेवल की लोकप्रियता हासिल कर ली थी। उस फिल्म ने बॉक्स आफिस पर तो ताबड़तोड़ कमाई की है, इसके अलावा एक्टर की एक्टिंग ने भी सभी का दिल जीता। अब उस फिल्म के रिलीज के दो साल बाद विक्की को अपनी जिंदगी का एक और बड़ा मौका तब मिला जब इंडियन आर्मी की तरफ से उन्हें कश्मीर के उरी बेस कैंप पर बुलाया गया।

खुद विक्की ने सोशल मीडिया पर कई फोटोज शेयर की हैं जहां पर वे आर्मी के जवानों संग बातचीत कर रहे हैं। तस्वीरों में एक्टर उरी बेस कैंप में खड़े दिखाई दे रहे हैं। उन तस्वीरों को शेयर करते हुए विक्की ने एक इमोशनल मैसेज भी लिखा है। वे कहते हैं- मैं इंडियन आर्मी का दिल से शुक्रिया करना चाहता हूं कि उन्होंने मुझे उरी बेस कैंप पर बुलाया।

वे आगे कहते हैं- यहां के लोकल लोगों का टैलेंट दिखाने के लिए आपका दिल से शुक्रिया। आप जैसे महान लोगों के बीच में होना ही मेरी सबसे बड़ी कामयाबी है। शुक्रिया, जय हिंद। इस समय सोशल मीडिया पर विक्की की ये तमाम तस्वीरें ट्रेंड कर गई हैं। फैन्स अब एक तरफ विक्की की फिल्म उरी को याद कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ उनकी ये 2021 वाली फोटोज को देख खुश हो रहे हैं।

वैसे ये पहली बार नहीं है जब विक्की का भारतीय सेना के लिए ऐसा सम्मान देखने को मिला हो। इससे पहले भी एक्टर के कई ऐसे वीडियो और फोटो वायरल रहे हैं जहां पर उन्होंने अपना पूरा दिन देश के जवानों संग बिताया है। वर्क फ्रंट पर एक्टर फिल्म सरदार उधम सिंह में नजर आने वाले हैं। फिल्म से एक्टर का लुक पहले ही रिलीज किया जा चुका है और उसे काफी पसंद भी किया गया है।

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button