प्रमुख खबरें

जेल से छूटते ही हमलावर हुए अब्दुल्ला आजम: बोले- मेरे वालिद की जान को खतरा, कुछ हुआ तो प्रशासन होगा जिम्मेदार

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में विधानसभा चुनाव (Assembly elections) से पहले समाजवादी पार्टी (SP) के नेता आजम खान (Aajam Khan) के बेटे अब्दुल्ला आजम (abdullah azam) को बड़ी राहत मिली है. करीब 23 महीने बाद जेल से छूटने पर अब्दुल्ला आजम ने सरकार और प्रशासन पर जमकर हमला बोलते हुए अपने पिता और SP सांसद आजम खां की जान खतरा बताया। उन्होंने कहा कि जितना जुल्म हो सकता था, वो हुआ। आज भी मेरे वालिद (azam khan) की जान को खतरा है। उनको कुछ हुआ तो सरकार और जेल प्रशासन (Jail Administration) जिम्मेदार होगा।

अपने पिता के संसदीय क्षेत्र रामपुर पहुंचने के बाद अब्दुल्ला आजम ने कहा कि इस बार चुनाव सरकार बनाम आवाम है, जेल में बहुत तकलीफ मिली है। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान के बेटे और पूर्व विधायक अब्दुल्ला आजम लगभग दो साल बाद सीतापुर जेल से छूटकर सबसे पहले रामपुर पहुंचे थे। यहां उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था (Law and order) बहुत खराब है। रामपुर वालों की हड्डियां तोड़ने ओर भैंस और बकरी चोरी में जेल भेजने के लिए पुलिस है। पुलिस के इंस्पेक्टर गैंग रेप (gang rape) में पकड़े जाते हैं।

8 बाई 8′ के बैरक में काट रहे हैं जिंदगी
यूपी की मौजूदा सरकार पर निशाना साधते हुए अब्दुल्ला आजम ने कहा, 8 बाई 8 के तन्हा बैरक में मेरे वालिद (आजम खान) समय काट रहे हैं। वो बेगुनाह हैं। उन्हें एक ऐसे मुकदमे में फंसाया गया है जिसमें 7 लोग एंटीसिपेटरी बेल पर बाहर हैं. एक अकेले आजम खान साहब जेल में हैं। वहीं चुनाव को लेकर अब्दुल्ला ने कहा, लोग परेशान हैं। कहावत है कि डूबती हुई नाव से सब भागते हैं। बीजेपी छोड़ रहे नेताओं को लेकर उन्होंने कहा, बीजेपी ने उनके साथ जो सुलूक किया है, वो दुनिया जानती है, दो ढाई साल मैं भी हाउस गया था। मैंने देखा है।

अब्दुल्ला आजम ने कहा कि जेल से निकला था तो कोई मेरी मोहब्बत में मुझे लेने आता है तो मैं मना नही कर सकता। कोई काफिला नही था। कोविड प्रोटोकॉल का कोई उलंघन नही हुआ। उन्होंने कहा कि इस मंडल में मौजूदा अधिकारियों के होते निष्पक्ष चुनाव नही हो सकता। चुनाव आयोग को संज्ञान लेना चाहिए। अब्दुल्ला ने कहा कि कहावत है कि डूबती हुई नाव से सब भागते हैं। भाजपा ने उनके साथ जो सुलूक किया है, वो दुनिया जानती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button