मनोरंजन

इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने की फैमिली प्लानिंग पर बात, सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल

नई दिल्ली। फिल्म इंडस्ट्री के पावर कपल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस पहले भी कई इंटरव्यूज में फैमिली प्लानिंग के बारे में बातें कर चुके हैं। हर बार जब भी कपल इस बारे में बात करते हैं तो बहुत उत्साहित नजर आते हैं। निक जोनस को बच्चों से बहुत प्यार है और वे तो मजाक में कई बार ये भी कह चुके हैं कि वे ढेर सारे बच्चे चाहते हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने दिए इंटरव्यू में फैमिली प्लानिंग के बारे में बातें कीं। उनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ओपरा संग प्रियंका के इंटरव्यू का इंट्रोडक्ट्री वीडियो सामने आया है। इस दौरान प्रियंका और ओपरा हंसी-मजाक की बातें करती नजर आ रही हैं। इस दौरान जब ओपरा, प्रियंका से पूछती हैं कि फैमिली प्लानिंग के बारे में उनका क्या ख्याल है तो प्रियंका सोच में पड़ जाती हैं। ओपरा पूछती हैं कि- आप और निक एक दिन परिवार बनाने जा रहे हैं? इस दौरान प्रियंका क्या जवाब देती हैं ये तो वीडियो में नहीं दिखाया गया है मगर एक्ट्रेस इस सवाल पर सोच में पड़ती नजर आ रही हैं।

निक ने बताया प्रियंका दूसरों से अलग कैसे
बता दें कि ओपरा संग प्रियंका के इस मोस्ट अवेटेड वीडियो को 20 मार्च के दिन डिसकवरी प्लस पर रिलीज किया जाएगा। प्रियंका और निक के फैन्स को जरूर ही पूरे इंटरव्यू का इंतजार होगा। इससे पहले हाल ही में निक जोनस ने भी एक इंटरव्यू दिया। SiriusXM  को दिए गए इंटरव्यू में निक से पूछा गया कि उन्हें प्रियंका चोपड़ा दूसरों से अलग कैसे लगती हैं। तो निक ने इसका जवाब देते हुए कहा कि- ”मेरे और प्रियंका के बीच में रिश्ते की नींव हमारी दोस्ती है।” निक ने बताया कि कितने नेचुरल अंदाज में प्रियंका संग उनकी दोस्ती ने प्यार का रूप लिया।

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button