ताज़ा ख़बर

घाटी में एक साथ दो आतंकी हमले: लाल चौक-पुलवामा बने निशाना, दो जवान और दो स्थानीय नागरिक घायल

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में सोमवार को आतंकी हमला हुआ है। लाल चौक के मैसुमा में हुए इस हमले में सीआरपीएफ के दो जवान घायल हो गए हैं। इसके अलावा खबर है कि आतंकियों ने पुलवामा में भी स्थानीय लोगों को निशाना बनाया है। घायलों को अस्पताल ले जाया गया है। दोनों घाटी के बाहर के रहने वाले बताए जा रहे हैं। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और सुरक्षा बल मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने बताया कि आतंकियों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। जल्द ही उन पर शिकंजा कस लिया जाएगा। खास बात है कि रविवार को ही सेना ने पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के पास गांव से बड़ी संख्या में हथियार बरामद किए थे।





इससे पहले रविवार की शाम को पुलवामा जिले के ही लिट्टर इलाके में पोल्ट्री की गाड़ी लेकर आए दो गैर-कश्मीरियों को आतंकियों ने गोली मार दी थी। घायलावस्था में दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों पंजाब के पठानकोट के रहने वाले हैं। घटना के बाद सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेरकर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। घटना को लेकर आईजी कश्मीर विजय कुमार ने कहा कि पूरे इलाके में दबिश दी जा रही है। जल्द ही हमला करने वाले आतंकियों को या तो धर दबोचा जाएगा या फिर उन्हें मार गिराया जाएगा।

जम्मू-कश्मीर पुलिस के अनुसार पुलवामा जिले के नौपोरा लिटर इलाके में ये घटना तब हुई जबपंजाब से मुर्गे ले कर आए ट्रक को अनलोड करने का काम चल रहा था। इस दौरान ट्रक चालक और उसके सहयोगी ओर आतंकवादियों ने गोलियां चला दी। दोनों ही इस घटना में घायल हो गए। पुलिस ने फायरिंग करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button