ताज़ा ख़बरधर्म

हिंदू युवती को जबरदस्ती गोमांस खिलाया फिर नशीला पदार्थ देकर उसका सामूहिक दुष्कर्म किया

सीओ आशीष प्रताप सिंह ने बताया कि तीनों से पूछताछ हो रही है। आरोपितों के विरुद्ध सामूहिक दुष्कर्म, एससी-एसटी एक्ट, धमकी, रंगदारी की धाराओं में प्राथमिकी लिख ली गई है।

बरेली : फिल्म द केरला स्टोरी को भले ही प्रोपेगंडा फिल्म करार दिया हो,लेकिन फिर भी हमारे देश में कई ऐसे मामले सामने आए है। जहां हिंदू युवतियों को शिकार बनाया गया है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के बरेली जनपद का है। जहां अनुसूचित जाति की एक युवती मित्रता का नाटक करने वाली मुस्लिम युवती शिफत अंसारी का षड्यंत्र नहीं भांप सकी और उस पर भरोसा कर होटल पहुंची तो वहां पहले से मौजूद दो मुस्लिम युवकों ने जबरन गोमांस खिलाया और फिर कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं मुस्लिम युवती ने इसका वीडियो भी बना लिया। जिसके सहारे तीनों ब्लैकमेलिंग करने लगे। पीड़ित से पांच लाख रुपये मांगे। वह इंतजाम नहीं कर सकी तो वीडियो उसके मंगेतर को भेज दिया। बुधवार को पुलिस ने आरोपित शिफत, शोएब और नदीम के विरुद्ध प्राथमिकी लिखकर हिरासत में ले लिया।

मित्रता के चलते उधार दिए थे पैसे

युवती ने बताया कि मित्रता होने के कारण हुसैनबाग निवासी शिफत अंसारी को 30 हजार रुपये उधार दिए थे। तय समय बीतने पर एक सितंबर को उधारी वापस मांगी तो उसने दो सितंबर को डीडीपुरम स्थित टपरी कैफे पर बुलाया। शाम छह बजे वहां पहुंचने पर शिफत के साथ शोएब और नदीम भी बैठा था। बातचीत के दौरान शिफत ने कहा कि सेटेलाइट चौराहा के पास रजानी होटल में कुछ काम है, वहीं रुपये मिलेंगे। उसके कहने पर दो घंटे बाद होटल के रिसेप्शन पर पहुंची तो कर्मचारी ने कहा कि शिफत कमरे में इंतजार कर रही है। आरोप है कि कमरे में पहुंचते ही उसके साथ बैठे शोएब और नदीम ने दबाव बनाकर मिलावटी कोल्ड ड्रिंक पिलाई, जिसके बाद उसे बेहोशी छाने लगी। आरोपितों ने गोमांस का कबाब भी खिला दिया था। कुछ देर में बेसुध होने पर दोनों ने दुष्कर्म किया। होश आने पर तीनों आरोपितों ने कहा कि वीडियो बना ली है। यदि किसी से कहा तो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर देंगे। डर के कारण वहां से चुपचाप घर आई और किसी को जानकारी नहीं दी। अगले दिन आरोपित पांच लाख रुपये मांगने लगे। रुपये का इंतजाम नहीं हो सका तो चार सितंबर को आरोपितों ने वीडियो मंगेतर को भेज दिया। अब तीनों आरोपित कुछ अन्य मुस्लिम लड़कों से संबंध का दबाव बना रहे हैं।

तीनों आरोपियों से हो रही पूछताछ

सीओ आशीष प्रताप सिंह ने बताया कि तीनों से पूछताछ हो रही है। आरोपितों के विरुद्ध सामूहिक दुष्कर्म, एससी-एसटी एक्ट, धमकी, रंगदारी की धाराओं में प्राथमिकी लिख ली गई है। जगतपुर निवासी शोएब बीफार्मा कर रहा, नदीम उर्फ विक्की हेयर ड्रेसर है। वीडियो प्रसारित करने के बाद दोनों आरोपित कश्मीर भागने की फिराक में थे, वहां नदीम की दुकान है। दोनों की इंटर पास शिफत अंसारी से दोस्ती है।

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button