ताज़ा ख़बरभोपालमध्यप्रदेश

हारी हुई सीटों पर शिवराज ने शुरू की मेहनत: अब इस सीट का किया दौरा, दोहराया अपने संकल्प को

भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा ने 163 सीटों पर भगवा लहराया है। पार्टी को मिली प्रचंड जीत से भाजपा के दिग्गज नेता और कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है। इस उत्साह के बीच अब पार्टी की नजर उन सीटों पर टिक गई है, जहां पर हार का सामना करना पड़ा है। इतना नहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इन सीटों पर मेहनतर करना भी शुरू कर दिया है। छिंदवाड़ा, श्योपुर और राघौगढ़ का दौरा करने के बाद सीएम शिवराज ने शनिवार को भोपाल की उत्तर विधानसभा का दौरा किया। यहां पर उन्होंने जहां जनसभा को संबोधित किया। वहीं लाड़ली बहनों से संवाद कर उनका आभार जताया।

सीएम शिवराज ने जनसभा और लाड़ली बहनों को संबोधित करते हुए कहा कि यह अभियान भारतीय जनता पार्टी का प्रारंभ है। आज उत्तर भोपाल में जनता का आभार व्यक्त करने आया हूं। आलोक जी का भाई बहनों ने बहुत साथ दिया। विकास और जन कल्याण में यहां भी लगे रहेंगे। हमारा एक संकल्प है कि सभी 29 लोकसभा की सीटें मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी जीते। मोदी जी के गले में 29 कमल के फूल की माला पहनाना है। लोकसभा की 29 सीट भारतीय जनता पार्टी जीते, इसके लिए अभियान प्रारंभ हुआ। बता दें कि भाजपा ने यहां पर आलोक शर्मा को अपना उम्मीदवार बनाया था।, लेकिन उनको कांग्रेस प्रत्याशी आतिफ अकील के सामने हार का समाना करना पड़ा है।

बहनों ने निकाल दिए थे सारे कांटे
वहीं लाड़ली बहनों को संबोधित करते हुए लाड़ली बहना अपना परिवार है। आपको धन्यवाद देने आया हूं, वोट कम नहीं दिए आपने लेकिन बाकी कसर लोकसभा में निकाल लेंगे। एमपी में कभी इतने वोट नहीं मिले बीजेपी को आपने झोली भर दी। लोग कहते थे कांटे का मुकाबला है। सारे कांटे बहनों ने निकाल दिए। कांग्रेस कह रही थी मशीन गड़बड़ थी, ईवीएम में हार गए। अगर ऐसा है तो फिर उत्तर भोपाल में कैसे जीत गई कांग्रेस। 15 महीने में कांग्रेस ने कुछ नहीं किया। सीएम ने कहा कि कल 10 तारीख है। कल लाड़ली बहना के पैसे डालेंगे। बहनों को आगे लखपति बनायेंगे। आलोक आपके बीच रहकर एक एमएलए की तरह सेवा करेंगे।

भ्रष्टाचार से कांग्रेस का नाता
राज्यसभा सांसद धीरज साहू के यहां 210 करोड़ मिलने के मामले में सीएम ने कहा कि भाजपा पर कमिशन के आरोप लगाते थे, वह स्वयं महा भ्रष्ट हैं। वह अपने आप सिद्ध हो गया है, भ्रष्टाचार और कांग्रेस एक दूसरे के पर्याय हैं। वहीं, भाजपा को वोट देने पर समीना की पिटाई पर उन्होंने कहा कि हमारी बहन है समीना और उनके साथ पार्टी में वोट देने को लेकर मारपीट हुई थी। मैंने उनको बुलाया था, उनकी सुरक्षा और सम्मान की पूरी चिंता की है।

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button