मनोरंजन

स्ट्रैपलेस बिकिनी में दिखीं दिशा पाटीनी, फैंस को काफी पसंद आया उनका लुक, फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली। एक्ट्रेस दिशा पाटनी खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। वे अपने किरदार के साथ-साथ अपने स्टाइल और लुक से भी सभी का दिल जीतती आई हैं। दिशा अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती नजर आती हैं। उन्होंने हाल ही में एक फोटो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। एक्ट्रेस इस तस्वीर में स्ट्रैपलेस बिकिनी पहने दिखाई दे रही हैं। वे पिक्चर में हमेशा की तरह काफी स्टनिंग लग रही हैं।

दिशा ने स्ट्रैपलेस बिकिनी में दिए पोज
दिशा पाटनी ने ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। ये तस्वीर बिना कैप्शन के साझा की गई है। एक्ट्रेस का ये लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है कि कुछ ही समय में इस पिक्चर पर लाखों में लाइक्स मिल गए। आपको बता दें दिशा के फैंस इस तस्वीर पर अपनी लाइक्स और कमेंटस द्वारा बेहद प्यार दे रहे हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है दिशा स्ट्रैपलेस बिकिनी में काफी स्टनिंग लग रही हैं।




तस्वीर पर फैंस ने किया रिएक्ट
उनकी इस पिक्चर पर फैंस काफी रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रियां देते हुए प्यार दिखा रहे हैं। इस फोटो पर जहां एक यूजर ने कमेंट कर बताया वे काफी खूबसूरत लग रही हैं, तो वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट कर उनके पोज को पसंद किया। इससे पहले भी दिशा ने अपने इंस्टाग्राम पर बिकिनी में तस्वीरें शेयर की हैं जो काफी वायरल हुई थी। दिशा की हर तस्वीर आते ही वायरल होती दिखाई देती है।

दिशा पाटनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस फिल्म ‘मलंग’ में दिखाई दी थीं। इस फिल्म में उनके अपोजिट आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू थे। इसके अलावा वो बागी 3 में भी नजर आई थीं। इसमें उनकी स्पेशल अपीरियंस थी। दिशा पाटनी अब सलमान खान के साथ फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड’ में भी दिखाई देंगी। उनकी यह फिल्म ईद पर रिलीज होने वाली है। आपको बता दें इसके अलावा दिशा ‘एक विलेन 2’ में अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहम संग नजर आएंगी।

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button