मनोरंजन

 श्रीदेवी की बेटी ने हॉट बनने के चक्कर में कैमरे के सामने खोले कोट के बटन और जमकर  दिए किलर पोज

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर दिन ब दिन बोल्ड होती जा रही हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपने फोटोशूट्स कराती हैं। एक से बढ़कर एक रिवीलिंग आउटफिट्स में जाह्नवी ग्लैमर का तड़का लगाती  दिखती हैं। हाल ही में जाह्नवी कपूर ने ऑल-व्हाइट ड्रेस में फोटो शूट कराया है, जिसमें एक्ट्रेस काफी बोल्ड नजर आ रही हैं। जान्हवी कपूर इन तस्वीरों में सफेद ब्लेज़र के साथ लेस बस्टियर और मिनी स्कर्ट पहने हुए हैं, लेकि‍न श्रीदेवी की लाडो ने अपने लुक को और भी ज्यादा बोल्ड बनाने के लिए कैमरे के सामने ही कोट के बटन खोल दिए और शॉर्ट स्कर्ट में इतना लंबा कट लगाया कि वो उनके लुक को ग्लैमरस बना रहा है। इस ड्रेस को पहनकर एक्ट्रेस अपनी कातिलाना अदाओं का जादू फैंस पर चलाती नजर आ रही हैं।

‘गुड लक जैरी’ का कर रहीं प्रमोशन

जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘गुडलक जेरी’ को लेकर खबरों में हैं। उनकी यह फिल्म सिनेमाघरों में नहीं बल्कि सीधे ओटीटी पर रिलीज होगी। 29 जुलाई 2022 को ‘गुड लक जैरी’ ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार डिज्नी पर छा जाने के लिए तैयार है। ‘गुड लक जेरी’ एक आगामी बॉलीवुड क्राइम कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, यह फिल्म तमिल कॉमेडी क्राइम फिल्म ‘कोलामावू कोकिला’ का हिंदी रीमेक है। जिसका निर्देशन सिद्धार्थ सेनगुप्ता ने किया ,है। फिल्म के निर्माता आनंद एल रॉय है।  फिल्म में जान्हवी कपूर लीड रोल में नज़र आयेंगी।  फिल्म की शूटिंग 11 जनवरी 2021 को पंजाब में शुरू की गयी थी और इसी दिन फिल्म का फर्स्ट लुक भी जारी किया गया था।

 

जान्हवी के पास और भी कई प्रोजेक्ट्स

बता दें कि जान्हवी जल्द ही दोस्ताना 2 फिल्म में भी नजर आएंगी।  इसके अलावा एक्ट्रेस के पास वरूण धवन के साथ फिल्म ‘बवाल’ है । राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेस माही’ है। सनी कौशल की फिल्म ‘मिली’ है। जान्हवी कपूर के पास और भी कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिनपर वह अभी काम कर रहीं हैं।

 

 

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button