ताज़ा ख़बरमनोरंजन

शादी के बाद की रस्में करती दिखीं परिणीति,सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

परिणीति और राघव ने उदयपुर में 24 सितंबर को द लीला पैलेस में वेडिंग की। इस दौरान केवल करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही मौजूद थे।

मुंबई: राघव और परिणीति ने राजस्थान के उदयपुर में सात फेरे लेकर अपने नए जीवन की शुरुआत कर दी है। शादी के अगले दिन सभी उदयपुर से दिल्ली पहुंचे। जहां राघव चड्ढा के कपूरथला स्थित घर में कपल का जोरदार स्वागत हुआ। ससुराल पहुंचने पर परिणीति ने शादी के बाद की सभी रस्में निभाई। इस दौरान सभी के बीच खूब मस्ती मजाक हुआ। उन्होंने एक गेम भी खेला। परिणीति और राघव ने एक दूसरे के बारे में कई बातें बताई। वीडियो में परिणीति कहती हैं यह दुनिया की बेस्ट फैमिली हैं जिन्होंने रानी की तरह उन्हें एहसास कराया है।

ढोल की थाप पर थिरकीं परिणीति

वीडियो की शुरुआत में राघव के दिल्ली स्थित घर की झलक दिखाई जाती है। पूरे घर को सफेद रंग के फूलों से सजाया गया। परिणीति ने लेमन ग्रीन कलर का सलवार सूट पहना था। अगर आपको याद हो यह उनका एयरपोर्ट लुक भी था। वहीं राघव ने ब्राउन नेहरू जैकेट के साथ कुर्ता पैजामा पहना। शादी के बाद परिणीति पहली बार ससुराल पहुंचीं। घर पर पटाखों और ढोल नगाड़ों के साथ स्वागत किया गया। परिणीति ढोल की थाप पर थिरकती भी हैं।

पहले किसने किया प्रपोज

परिणीति और राघव को एक दूसरे के बारे में आंख बंद करके सवालों के जवाब इशारों में देने थे। परिणीति ने खुलासा किया कि उन्होंने राघव को पहले आई लव यू बोला था। वीडियो में उन्हें कई रस्में निभाते हुए देखा जा सकता है। परिणीति ने यह भी बताया कि दोनों में से वह ज्यादा फनी हैं। वीडियो में राघव परिणीति से कहते हैं, ‘अब तुम चड्ढा बन गई हो।’ आगे परिणीति कहती हैं, ‘दुनिया का सबसे अच्छा परिवार। उन्होंने मुझे रानी जैसा महसूस कराया।’

करीबी लोग ही शादी में हुए शामिल

परिणीति और राघव ने उदयपुर में 24 सितंबर को द लीला पैलेस में वेडिंग की। इस दौरान केवल करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही मौजूद थे। इससे पहले 13 मई को दिल्ली में राघव के घर पर उनकी सगाई हुई थी। शादी के बाद दोनों ने शाम को मेहमानों के लिए एक रिसेप्शन का आयोजन किया था।

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button