ताज़ा ख़बर

श्रद्धा मर्डर केस में महाराष्ट्र सरकार की एंट्री, शिकायत पर क्यों नहीं हुई कार्रवाई – फडनवीस

आफताब मेरे साथ मारपीट करता है। आफताब के घरों वालों की भी इस मारपीट की घटना की जानकारी है। लेकिन वे कुछ नहीं करते हैं। इसके साथ ही श्रद्धा ने लिखा था कि आफताब कहता है कि वो उसे काटकर फेंक देगा। 

नई दिल्ली – श्रद्धा वालकर हत्याकांड में महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देंवेद्र फडनवीस की एंट्री हो गई है। उन्होंने श्रद्धा वालकर के पालघर पुलिस को दिए शिकायती पत्र को लेकर बयान दिया कि श्रद्धा की शिकायत पर अगर समय से कार्रवाई की गई होती तो आज श्रद्धा जिंदा होती है। फडनवीस ने कहा कि हम इस बात की जाँच कराएंगे की आखिरकार पुलिस ने श्रद्धा वालकर के आवेदन पर कार्रवाई क्यों नहीं की। बता दें कि नवंबर 2020 में श्रद्धा वालकर पालघर पुलिस थाने में आफताब की शिकायत करते हुए एक पत्र लिखा था कि आफताब उसके साथ मारपीट करता है। आफताब के घरों वालों की भी इस मारपीट की घटना की जानकारी है। लेकिन वे कुछ नहीं करते हैं। इसके साथ ही श्रद्धा ने लिखा था कि आफताब कहता है कि वो उसे काटकर फेंक देगा। 

 
 
मैंने देखा है श्रद्धा का पत्र
पालघर पुलिस को श्रद्धा वालकर ने नवंबर 2020 में आफताब की शिकायत की थी। इस पत्र को लेकर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडनवीस ने कहा कि मैंने श्रद्धा वालकर के पत्र को देखा है। हम पता करवा रहे कि आखिर इस पत्र पर अब तक क्यों कार्रवाई नहीं की गई थी। फडनवीस ने कहा कि मैंने संबंधितों को निर्देश दिया है कि वे इस बात की तहकीकात करावएंगे कि इस पत्र को लेकर पालघर पुलिस ने क्या किया। इस पत्र को लेकर जानकारी मिली है कि श्रद्धा की शिकायत पर कार्रवाई होने से पहले ही उसने अपनी इस शिकायत को वापस ले लिया था। इसी कारण पुलिस ने आफताब के उपर कोई कार्रवाई नहीं की। 
 
श्रद्धा का पत्र 
 “मेरा नाम श्रद्धा वॉकर है। मैं 25 साल की हूं। मैं 26 साल के आफताब पूनावाला की रिपोर्ट करना चाहती हूं। आफताब विजय नगर कॉम्प्लेक्स के रीगल अपार्टमेंट में रहता है। वह मुझसे गाली गलौज – मारपीट करता है।उसने मेरा गला दबाकर जान से मारने की कोशिश की। उसने मुझे धमकाया और ब्लैकमेल किया कि वह मुझे जान से मारकर टुकड़े-टुकड़े कर देगा और फेंक देगा। वो पिछले 6 महीने से मारपीट कर रहा है, लेकिन मैं पुलिस में उसकी शिकायत करने की हिम्मत नहीं जुटा पाई, क्योंकि वो मुझे जान से मारने की धमकी दे रहा था।आफताब पूनावाला के परिवार वाले भी जानते हैं कि वो मुझे मारता-पीटता है और जान से मारने की कोशिश भी कर चुका है। उसकी फैमिली जानती है कि हम दोनों साथ रहते हैं और वीकेंड पर वो लोग मिलने भी आते हैं। मैं आज तक उसके साथ रहती हूं, क्योंकि हमारी जल्द ही शादी होने वाली है और उसके परिवार की भी रजामंदी है। अब मैं उसके साथ नहीं रहना चाहती हूं।” 

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button