ताज़ा ख़बरमनोरंजन

वैक्सीन का नहीं हो रहा असर: टीका लगवाने के बाद भी संक्रमित हुए परेश रावल, ट्विटर से दी जानकारी

नई दिल्ली। कोरोना वायरस का कहर देश में एक बार फिर तेजी से फैल रहा है। देश के अलग-अलग राज्यों में कोरोना के मामले फिर से बढ़ गए हैं। ऐसे में बॉलीवुड भी कोरोना वायरस के कहर से जूझ रहा है। आमिर खान और कार्तिक आर्यन के बाद अब खबर है कि बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर परेश रावल भी कोरोना से संक्रिमत हो गए हैं।

परेश रावल को हुआ कोरोना
परेश रावल ने शुक्रवार को बताया कि वह कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। उन्होंने ट्विटर के जरिए खुद के संक्रमित होने की जानकारी दी और अपने संपर्क में आए लोगों से भी जांच कराने की अपील की। परेश रावल ने ट्वीट किया, ‘दुर्भाग्यवश, मैं कोरोना वायरस की चपेट में आ गया हूं। बीते दस दिन में मेरे संपर्क में आए सभी लोगों से जांच कराने का अनुरोध करता हूं।’




दो हफ्ते पहले लगवाई थी वैक्सीन
परेश के फैंस और बॉलीवुड के उनके साथी अनुपम खेर, अशोक पंडित संग अन्य उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। बता दें कि 65 वर्षीय एक्टर परेश रावल ने दो हफ्ते पहले यानी 9 मार्च को कोविड-19 वैक्सीन की पहली खुराक ली थी। उन्होंने वैक्सीन लेने के बाद अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए जानकारी दी थी।

मालूम हो कि बीते कुछ दिनों में कार्तिक आर्यन, रणबीर कपूर, मनोज बाजपेयी, सतीश कौशिक, सिद्धांत चतुवेर्दी, आर माधवन, आमिर खान जैसे सितारे कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। परेश रावल के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह फिल्म शर्मा जी नमकीन की शूटिंग कर रहे हैं। यह ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म है, जिसमें उन्होंने निधन से पहले काम किया था। फिल्म का निर्देशन हितेश भाटिया कर रहे हैं।

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button