अन्य खबरें

दर्दनाक घटना: मां की डांट से नाराज तीन सगी बहनों ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, गरबी से जूझ रहा था परिवार

जौनपुर। उत्तरप्रदेश के जौनपुर जिले (Jaunpur district of Uttar Pradesh) में वाराणसी-सुल्तानपुर (Varanasi-Sultanpur) के फत्तूपुर रेलवे क्रासिंग (Fattupur Railway Crossing) के पास तीन सगी बहनों ने ट्रेन के आगे कूदकर जान (three real sisters jumped in front of the train) दे दी है। खबर के मुताबिक युवतियों ने मां की डांट (mother’s scolding) से नाराज होकर यह बड़ा कदम उठाया है। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है और तीनों शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस के अनुसार यह तीनों युवतियां महाराजगंज थाना क्षेत्र के अहिरौली की रहने वाली हैं।

जानकारी यह भी मिल रही है कि परिवार पूरी तरह से गरीबी से लड़ रहा था। युवतियों के पिता का 9 साल पहले निधन हो चुका है, मां आशा देवी (mother asha devi) को विधवा पेंशन (widow pension) के नाम पर 500 महीना मिलता है। बेटा गणेश दिहाड़ी पर गांव में ही मजदूरी करता था, जबकि बेटियां आसपास कटाई, मड़ाई करती थीं। परिवार का खर्च किसी तरह चलाता था।





सूत्रों के अनुसार प्रीति, आरती और काजल गुरुवार की शाम लकड़ियां बीनने के लिए गई थीं, जो शाम को करीब 5 बजे घर आई तो मां ने किसी बात को लेकर उन्हें फटकार लगा दी। जिसे लेकर तीनों मां से विवाद करने के बाद घर से अपनी बुआ के घर सिंगरामऊ के लिए चल दीं।

पुलिस के अनुसार, चालक ने हरपालगंज रेलवे स्टेशन पर पहुंचने के बाद स्टेशन मास्टर को इसकी जानकारी दी। जहां से घटना की जानकारी बदलापुर पुलिस को दी गई। मौके पर रात करीब 12:30 बजे पहुंची पुलिस को एक मोबाइल मिला, जिस पर पड़ोसी का फोन आ रहा था। जिससे बात करने पर तीनों की पहचान हुई और पीड़ित परिवार को जानकारी दी गई। बदलापुर पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button