ताज़ा ख़बरमनोरंजन

रिया की बढ़ सकती हैं मुश्किलें: जमानत के खिलाफ एनसीबी की याचिका पर आज होगी सुनवाई

मुंबई। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती की मुश्किले बढ़ सकती हैं। दरअसल, सुप्रीम कोर्ट गुरुवार यानी 18 मार्च को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा रिया को मिली जमानत के खिलाफ दायर याचिका पर सुनवाई करेगा। एनसीबी की इस याचिका पर चीफ जस्टिस एसए बोबडे और जस्टिस एएस बोपन्ना की बेंच सुनवाई करेगी।

एक दिन पहले ही एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुए रिया चक्रवर्ती और उनके छोटे भाई शौविक की जमानत को बॉम्बे हाईकोर्ट में चुनौती दी। इसके साथ ही दोनों की जमानत रद्द करने की मांग की है। वहीं, इस मामले में निकाय का कहना है कि एनडीपीएस अधिनियम से संबंधित विशेष अदालत ने पिछली टिप्पणियों को नजरअंदाज कर दिया था और रिया चक्रवर्ती और उसके भाई, शौविक को जमानत दे दी।

बीते मंगलवार को एनसीबी ने रिया को मिली जमानत पर बॉम्बे हाई कोर्ट के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है। वहीं इसके बाद सोशल मीडिया पर लोग एक बार रिया की गिरफ्तारी की मांग उठाने लगे। मालूम हो कि एनसीबी ने इस मामले में सूर्यदीप मल्होत्रा, जैद विलात्रा और अब्दुल बासित परिहार जैसे लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

बता दें कि सुशांत सिंह की मौत के बाद से इस केस की जांच तीन केंद्रीय जांच एजेंसियों के हाथ में सौंपी गई थीं। केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई), प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और एनसीबी इस केस की तफ्तीश में लगी थीं। ड्रग्स का मामला सामने आने के बाद एनसीबी की रडार पर कई अन्य सितारे भी आ गए थे।

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button