ताज़ा ख़बरमध्यप्रदेश

राजस्थान चुनाव: BJP के पक्ष में माहौल बनाने शिवराज पहुंचे जयपुर, गहलोत पर बोला तीखा हमला, निशाने पर रखा भाई-बहन को भी

जयपुर। राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए 25 नवंबर को मतदान होना है। इससे पहले भाजपा और कांग्रेस के दिग्गजों ने सत्ता पाने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी चुनाव प्रचार में ताकत झोंक रहे हैं। इसी कड़ी में अब भाजपा के स्टार प्रचारक और मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी सभाओं को संबोधित करने जयपुर पहुंच गए हैं। मीडिया से बात करते हुए सीएम शिवराज ने कांग्रेस नेता राहुल, प्रियंका गांधी और राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर तीखा हमला बोला। शिवराज ने गहलोत सरकार के भ्रष्टाचार का प्रमुखता से जिक्र किया। वहीं उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या का मुद्दा भी उठाया।

शिवराज ने कहा कि भ्रष्टाचार में राजस्थान नंबर वन है। सरकार के योजना भवन से करोड़ों रुपये बरामद हुए हैं। सोना बरामद हुआ है। यह अनूठा मामला है कि सरकारी कार्यालय से सोना और पैसा बरामद हो रहा है। जल जीवन मिशन लोगों के घर-घर जल पहुंचाने के लिए था। यहां तो 20 करोड़ रुपये का घोटाला हो गया। पांच साल में 11 लाख अपराधों का रिकॉर्ड है। साइबर अपराधों में राजस्थान नंबर वन है। इस दौरान शिवराज ने गहलोत के वीडियो और ट्वीट पर भी सवाल उठा। शिवराज से पूछा गया कि गहलोत कहते हैं कि 200 सीटों पर मेरा ही चेहरा है। वह ही मुख्यमंत्री बने रहना चाहते हैं। इस पर शिवराज ने कहा कि मन को बहलाने के लिए गालिब यह ख्याल अच्छा है।

राजस्थान में भारी बहुमत के साथ लौट रही भाजपा
सीएम ने कहा कि उनका चेहरा ऐसा हो गया है कि कोई उस पर नहीं जाने वाला। कांग्रेस विभाजित था। यह चेहरा साढ़े चार साल तक तो सरकार बचाने के लिए रिजॉर्ट में ही रहा। अंतिम छह महीनों में बाहर निकलकर घोषणाएं कर दी। मध्य प्रदेश में हमने कहा कि लाड़ली बहना योजना लाएंगे तो 1.32 करोड़ महिलाओं के खाते में पैसा पहुंचा है। यहां कहते रहे, किया कुछ नहीं। इस वजह से मुझे पूरा विश्वास है कि राजस्थान में भारी बहुमत के साथ भाजपा लौटकर आ रही है। हर जगह डबल इंजन की सरकार की दरकार है। भाजपा ने मोदी जी की गारंटी दी है। केंद्र की योजनाओं का सही से क्रियान्वयन नहीं किया। कुछ योजनाओं का नाम बदल दिया गया।

राहुल गांधी की मारी गई मती
वहीं राहुल-प्रियंका को अपने निशाने पर लेते हुए शिवराज ने कहा कि दोनों भाई-बहन लगातार झूठ बोलते हैं। शिवराज ने राहुल के प्रधानमंत्री मोदी पर दिए पनौती वाले बयान को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि ये बयान शर्मनाक है। राहुल गांधी की मती मारी गई है। वे भारत की हार पर खुश हो रहे हैं। राजस्थान में भी दोनों भाई-बहन झूठ का पुलिंदा परोसने की कोशिश कर रहे हैं। मध्य प्रदेश में प्रियंका ने कहा कि 21 साल में 21 लोगों को भी नौकरी नहीं दे सकी है सरकार, जबकि पचास हजार लोगों को नियुक्ति पत्र तो मैंने अपने हाथ से सौंपे हैं।

राजस्थान सरकार का मूलमंत्र रहा मुष्टिकरण
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं मध्य प्रदेश से आता हूं। वह शांति का टापू है। क्या मजाल कि वहां सांप्रदायिक दंगे हो जाए, कोई आंख उठाकर देख लें। यहां पूरे राजस्थान को दंगों की आग में झोंक दिया। तुष्टिकरण राजस्थान की सरकार का मूल मंत्र रहा है। हिंदू त्योहारों पर धारा 144 लगा देना। शोभायात्राओं पर प्रतिबंध लगा देना। पूरा देश हैरान था कि आतंकी कन्हैयालाल जी की गर्दन काटकर ले गए। अपराधों का गढ़ इन्होंने राजस्थान को बनाया है।

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button