ताज़ा ख़बर

मुख्यमंत्री रावत के बाद अब उनके मंत्री के बिगड़े बोल- जोशी ने महिलाओं को घर में रहने की दी नसीहत

देहरादून। फटी जींस वाले बयान को लेकर मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की चर्चा अभी खत्म भी नहीं हुई थी कि उनके ही मंत्री गणेश जोशी अपने बयान की वजह से विरोधियों के निशाने पर आ गए हैं। गणेश जोशी ने कहा था कि महिलाओं को घर में रहकर बच्चों की देखभाल करनी चाहिए। वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण ने अपने ट्विटर हैंडल से गणेश जोशी के इस बयान की निंदा की है। जिसके बाद गणेश जोशी ने सफाई देते हुए कहा कि उनके कहने का मतलब था कि महिलाओं को अपने घर में रहकर बच्चों को ध्यान देना चाहिए।

मुख्यमंत्री के जींस वाले बयान पर उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि सब अपनी सोच पर निर्भर करता है और जींस पहनने में कोई बुराई नहीं है। जाहिर है इससे पहले तीरथ सिंह रावत, महिलाओं पर दिए अपने बयान को लेकर पूरे देश की महिलाओं से माफी मांग चुके हैं। वहीं उनके मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि जींस पहनने में कोई बुराई नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने महिलाओं को घर में रहने की नसीहत भी दी थी।

क्या वे सीएम तीरथ सिंह रावत के बयान से सहमत हैं? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि ये सब अपनी सोच पर निर्भर करता है कि कोई क्या सोचता है। उन्होंने बताया कि उनकी भी एक बेटी है और वो कभी भी उसके पहनावे को लेकर कोई सवाल नहीं करते।

प्रशांत भूषण के ट्वीट पर जवाब देते हुये उन्होंने बताया कि वो सब जगह से हार चुके है। गणेश जोशी ने कहा कि उनके कहने का संदर्भ यह था कि बच्चे जब घर में घंटों अकेले रहते हैं तो वो टीवी पर कई ऐसे प्रोग्राम देखते है जिस से उनके मन में भी वैसा ही करने की इच्छा होती है। इसलिए महिलाओं को घर में अधिक समय देकर अपने बच्चों का ध्यान रखना चाहिए।

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button