ताज़ा ख़बर

महाराष्ट्र का संकट: राज्यपाल से मिलने के बाद बोले फडणवीस-सीएम उद्धव की चुप्पी चिंताजनक, पूरी घटना दुखदाई

मुंबई। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व में भाजपा का प्रतिनिधिमंडल बुधवार को राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलने राजभवन पहुंचा। इस दौरान भाजपा ने राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा। सूत्रों के अनुसार भाजपा ने मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह की ओर से लगाए गए आरोपों की निष्पक्ष जांच की मांग उठाई है।

वहीं राज्यपाल से मुलाकात के बाद पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि राज्यपाल को सीएम से सवाल पूछने चाहिए कि अनिल देशमुख, सचिव वाजे और इनसे संबंधित पूरे मामले पर क्या कार्रवाई की गई है। सीएम उद्धव की चुप्पी चिंताजनक है। पूरी घटना दुखदायी और आश्चर्यचकित करने वाली है।





सिर्फ सत्ता में बने रहने के लिए काम कर रही है सरकार – फडणवीस
महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि महाविकास अघाड़ी ने अपना नैतिक आधार खो दिया है और वो सिर्फ सत्ता में बने रहने के लिए काम कर रही है। देवेंद्र फडणवीस ने आगे कहा कि इतने सारे मुद्दों के बावजूद भी महाराष्ट्र सीएम चुप हैं। वहीं शरद पवार ने दो प्रेसवार्ता की हैं, वो सिर्फ अपने मंत्री को बचाने की कोशिश कर रहे हैं।

मैंने जो किया, राज्य के लिए हित के लिए किया 
यही नहीं देवेंद्र फडणवीस ने आगे कहा कि अगर महाराष्ट्र सरकार आधिकारिक दस्तावेज लीक करने के बारे में मेरे खिलाफ मामला दर्ज करना चाहती है, तो कर सकती है, मैंने ये महाराष्ट्र के हित में किया है। अगर वो मेरे खिलाफ मामला दर्ज करेंगे, तो मैं इससे नहीं डरता हूं। अगर मेरे खिलाफ चार और मामले दर्ज किए जाएंगे तब भी मैं तैयार हूं। उन्होंने आगे कहा कि मैं कोर्ट में जाउंगा और अपना पक्ष साबित करूंगा।

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र का सियासी घमासान : उद्धव मंत्रिमंडल की बैठक आज, राज्यपाल से मिले भाजपा नेता

सरकार को कोरोना की चिंता नहीं 
देवेंद्र फडणवीस ने आगे कहा कि राज्य सरकार को यहां कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर कोई चिंता नहीं है। जिस तरह राज्य में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं, महाराष्ट्र कोविड-19 का नया केंद्र बन गया है। उन्होंने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मुझे नहीं पता कि सरकार ने इसे नियंत्रित करने के लिए क्या किया है, लेकिन मुझे ये पता है कि ये समय भाषण देने का नहीं बल्कि कार्रवाई करने का है।

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button