ताज़ा ख़बर

महाराष्ट्र का संकट: भाजपा ने राउत को दिया जवाब, कदम ने कहा-मेरे टूटे हुए दिल से कोई तो आज ये पूछे के तेरा हाल क्या है…

मुंबई। पूर्व मुंबई पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह की चिट्ठी के बाद महाराष्ट्र में सियासी भूचाल आ गया है। संजय राउत के इस पूरे मामले में शायराना अंदाज में ट्वीट करने के बाद अब महाराष्ट्र भाजपा नेता और प्रवक्ता राम कदम ने शायराना अंदाज में ही उन्हें जवाब दिया है। इसी बीच, एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार ने पार्टी के दो वरिष्ठ नेताओं अजीत पवार और जयंत पाटिल को दिल्ली बुलाया है। वहीं संजय राउत भी आज एनसीपी सुप्रीमो से मुलाकात करेंगे।

राम कदम का शायराना अंदाज में पलटवार
राम कदम ने संजय राउत के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, ‘मेरे टूटे हुए दिल से कोई तो आज ये पूछे के तेरा हाल क्या है के तेरा हाल क्या है मेरे टूटे… किस्मत तेरी रीत निराली, ओ छलिये को छलने वाली फूल खिला तो टूटी डाली जिसे उलफत समझ बैठा, मेरी नजरों का धोखा था किसी की क्या खता है मेरे टूटे… मांगी मुहब्बत पाई जुदाई, दुनिया मुझको रास न आई, पहले कदम पर ठोकर खाई, सदा आजाद रहते थे हमें मालूम ही क्या था मुहब्बत क्या बला है मेरे टूटे।।#MahaVasooliAghadi

इसके अलावा राम कदम ने मुख्यमंत्री और गृह मंत्री दोनों के नार्को टेस्ट की मांग की और इस्तीफा देने के लिए कहा। उन्होंने आगे कहा कि सरकार अब अग्निपरीक्षा से बच नहीं सकती। इसके अलाव एक और ट्वीट में राम कदम ने लिखा कि हिस्सेदारी थी? यह कब बताएंगे? बड़े उद्योगपति महाराष्ट्र में अब सुरक्षित नहीं हैंं।

संजय राउत का शायराना ट्वीट

बता दें कि इससे पहले एंटीलिया मामले को लेकर मचे हंगामे के बीच संजय राउत ने बड़े ही शायराना अंदाज में ट्वीट किया था। संजय राउत ने गीतकार जावेद अख्तर की एक शायरी को ट्वीट करते हुए लिखा, ”शुभ प्रभात, हमको तो बस तलाश नए रास्तों की है, हम हैं मुसाफिर ऐसे जो मंजिल से आए हैं।”

किरीट सोमैया ने मामले की जांच की मांग की
इधर भारतीय जनता पार्टी के नेता किरीट सोमैया ने ट्वीट करते हुए महाराष्ट्र सरकार से सवाल किया है कि सचिन वाजे का हैंडलर कौन है? किरीट सोमैया ने ट्वीट करते हुए लिखा पहले परमबीर सिंह, फिर महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख और अब उद्धव ठाकरे का सीएमओ देखने वाला मंत्री… सचिन वाजे का हैंडलर कौन है? किरीट सोमैया ने कहा कि एसीपी पाटिल, परमबीर सिंह और मंत्री की जांच होनी चाहिए।

संजय निरुपम का ट्वीट, कांग्रेस अपना पक्ष साफ करे
परमबीर सिंह के मुख्यमंत्री उद्धव ठकरे को चिट्ठी लिखने के मामले में कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने ट्वीट करते हुए लिखा कि अगर जो परमबीर सिंह ने कहा है, वो सच है तो सवाल शरद पवार से पूछा जाना चाहिए। ऐसा इसलिए क्योंकि वो वर्तमान महाराष्ट्र सरकार का नेतृत्व कर रहे हैं। उन्होंने आगे लिखा कि कांग्रेस को इस मुद्दे पर अपना पक्ष साफ करना चाहिए।

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button