ताज़ा ख़बरमनोरंजन

महादेव ऑनलाइन गेमिंग एप मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सामने आया रणबीर कपूर का नाम,ईडी ने एक्टर को भेजा समन तो मेल के जरिए मांगा समय

रिपोर्ट्स की मानें तो महादेव बुक ऐप प्रमोटर सौरभ चंद्राकर की शादी इसी साल फरवरी में हुई थी। इस वेडिंग सेरेमनी में बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की थी। सौरभ की शादी दुबई में शाही अंदाज में हुई थी जिसमें 200 करोड़ रुपे खर्च किए गए थे।

मुंबई : जाने माने अभिनेता और चॉकलेट बॉय के नाम से लड़कियों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाले रणबीर कपूर का नाम महादेव ऑनलाइन गेमिंग एप मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सामने आया है। कहा जा रहा है कि रणबीर कपूर महादेव ऑनलाइन गेमिंग ऐप मामले में आरोपी सौरभ चंद्राकर की शादी में शामिल हुए थ। जिन पर हवाला के जरिए कई सेलेब्स को पैसे देने का आरोप लगा है। इस मामले में पूछताछ के लिए रणबीर कपूर को ईडी ने समन भेजा था जिसका जवाब देते हुए एक्टर ने मेल किया है।

मामले में कपूर ने ED से मांगा समय

रणबीर कपूर ने महादेव ऑनलाइन गेमिंग एप मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED से समय मांगा है। उन्होंने दो हफ्ते के वक्त की तलब की है। ED ने रणबीर कपूर को शुक्रवार सुबह 10 बजे हाज़िर होने को कहा था। वहीं रणबीर कपूर ने ED को मेल लिखकर उनसे दो हफ्ते का वक्त मांगा है। इसके पीछे एक्टर ने पर्सनल फैमिली रीजन और पहले कर चुके कमिटमेंट्स का हवाला दिया है।

इसी साल फरवरी में हुई थी चंद्राकर की शादी

रिपोर्ट्स की मानें तो महादेव बुक ऐप प्रमोटर सौरभ चंद्राकर की शादी इसी साल फरवरी में हुई थी। इस वेडिंग सेरेमनी में बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की थी। सौरभ की शादी दुबई में शाही अंदाज में हुई थी जिसमें 200 करोड़ रुपे खर्च किए गए थे। शादी में कई स्टार्स ने परफॉर्म किया था। वहीं अब महादेव ऑनलाइन गेमिंग ऐप मामले में रणबीर कपूर का नाम सामने आया है। इसके अलावा कई दूसरे स्टार्स जैसे पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम, राहत फतेह अली खान, एक्ट्रेस सनी लियोनी, बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी तक का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हैं।

एनिमल को लेकर चर्चा में हैं रणबीर

रणबीर कपूर आखिरी बार श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में दिखाई दिए थे। इन दिनों एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर चर्चा में हैं। उनकी फिल्म इसी साल 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। जिसमें उनके साथ रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल भी दिखाई देंगे।

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button