ताज़ा ख़बर

भोपाल में पदस्थ डीएसपी ने धार के पुश्तैनी घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या, डिप्रेशन के थे शिकार

धार। भोपाल में पदस्थ डीएसपी ने खुदकुशी कर ली है। उन्होंने सोमवार को धार जिले के गांव रेबडदा में अपने घर में फांसी लगाई। वह घर में अकेले थे। उनकी पत्नी और बेटे इंदौर में रहते हैं। शाम को जब वह बाहर नहीं निकले तो पड़ोसी उनके घर पहुंचे। इसके बाद आत्महत्या का मामला पता चला। एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची। बताया जाता है कि डीएसपी डिप्रेशन में थे।

डीएसपी बीएल अहरवाल की ड्यूटी भोपाल में थी। वह धार जिÞले के कुक्षी क्षेत्र के डही विकासखंड के ग्राम रेबड़दा के रहने वाले थे। वह काफी लंबे से अवकाश पर थे और अपने गांव के घर में अकेले रह रहे थे। वह नियमित रूप से शाम को घूमने के लिए जाते थे, लेकिन सोमवार की देर शाम तक घर से नहीं निकले। इस पड़ोस के लोग उनके घर पहुंचे। आवाज देने पर भी कोई हलचल नहीं हुई। फिर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इसी बीच, कुछ लोगों ने देखा कि वह फांसी के फंदे पर लटके थे। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है।

आज हुआ पोस्टमॉर्टम
सोमवार को रात ज्यादा हो जाने की वजह से पोस्टमॉर्टम नहीं हो सका था। इसलिए पुलिस ने मंगलवार को सुबह पोस्टमार्टम करवाया है। सूचना मिलने पर परिजन भी डही पहुंच गए हैं। आसपास के लोगों के मुताबिक वह काफी समय से डिप्रेशन में थे। वह अकेले ही घर में रह रहे थे। हालांकि इस बारे में अभी तक पुलिस ने कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

परिवार से पूछताछ के बाद मुख्य वजह पता चलेगी
डीएसपी के परिजन इंदौर से गांव पहुंच गए हैं। पुलिस उनसे पूछताछ करके आत्महत्या की वजह पता करेगी। पूरे मामले की जानकारी पीएचक्यू को भी दे दी गई है।

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button